लोजपा (रामविलास) ने शराबबंदी पर उठाया सवाल, कहा घर घर हो रही शराब की डिलीवरी

लोजपा (रामविलास) ने शराबबंदी पर उठाया सवाल, कहा घर घर हो रही शराब की डिलीवरी

PATNA : लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रदेश प्रधान महासचिव संजय पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि शराबबंदी सरकार की अति महत्वाकांक्षी योजना। बिहार में करोड़ों अरबों रुपए खर्च करके नशा मुक्ति दिवस मनाया जा रहा हैं। जबकि हकीकत हैं घर घर होम डिलीवरी से लाल पानी पहुंच रहा है। 


शराबबंदी करने के बाद उसको पूरे प्रदेश में अमल कराने के लिए सरकार ठोस एवं बड़ा कदम उठाने के बजाय अक्सर मानव श्रृंखला बनाते हुए ही नजर आती है। शराबबंदी के बावजूद भी प्रदेश में कई जगह शराब मिल ही रही है। गैर कानूनी रूप से शराब  बेचने वालों एवं उसकी तस्करी करने वालों माफियाओं पर सरकार कोई कानूनी कार्रवाई नहीं कर रही है। जिसकी वजह से इन लोगो पर सरकार का कोई नियंत्रण नहीं रह गया है। 

उन्होंने कहा की लोगों में सरकार का डर ख़तम होने से अपराधों की गिनती में इज़ाफ़ा हो चुका है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जो शराब पीते हैं वो राक्षस है। मैं पूछना चाहता हुं की बिहार के हर पंचायत में शराब की दुकान किसने खुलवाई थी।

पासवान ने कहा की आज शराब तस्करी के झूठे मुकदमे में सबसे ज्यादा दलित समाज प्रभावित हैं और माफिया अधिकारीयो मंत्रियों के साथ हर दिन शराब के मजे ले रहे हैं। निकम्मी सरकार हर तरह से विफल हैं बिहार की जनता के साथ मुख्यमंत्री ने धोखा देने का काम किया हैं । जनता कभी माफ नहीं करेगी।

देबांशु प्रभात की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News