बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में सोशल डिस्टेंसिग का ऐसे हो रहा पालन, तस्वीर देखकर दंग रह जायेंगे आप....

नवादा में सोशल डिस्टेंसिग का ऐसे हो रहा पालन, तस्वीर देखकर दंग रह जायेंगे आप....

Nawada : प्रदेश में कोरोना के बढ़ते प्रकोप और इसपर काबू पाने के पूरे प्रदेश में 31 जुलाई तक लॉकडाउन किया गया है। वहीं लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क का उपयोग करने का बार-बार प्रशासन की ओर से अपील की जा रही है। लेकिन लोग है की मानने को तैयार नहीं है। 

नवादा जिले के गोनावां ग्राम से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर आप यह कहने पर मजबूर हो जायेंगे कि लोग खुद ही कोरोना को निमंत्रण दे रहे है। 

गोनावां ग्राम पंचायत भवन में खुलआम  सोशल डिस्टेंसिग की धज्जियां उड़ाई जा रही है। दरअसल बीएलओ के द्वारा पंचायत में राशन कार्ड मुहैया कराया जा रहा है। जिसको लेकर पंचायत भवन में काफी भीड़भाड़ हैं। 

आप तस्वीर में साफ देख सकते है कि किस तरह से लोग एक-दूसरे पर चढ़े हुए। खुलेआम प्रशासनिक आदेश की धज्जियां उड़ रही है। लॉकडाउन की बात तो छोड़िए सोशल डिस्टेंसिंग को भी ताक पर रख दिया गया है। हालांकि इस मामले में बहुत हदतक प्रशासन भी दोषी है। 

बताया जाता है कि बीएलओ टोला सेवक को इस कोरोना के संकट में घर-घर जाकर लोगों के बीच राशन कार्ड देना था लेकिन सरकार के आदेश को उन्होंने ही धज्जियां उड़ा दी। लगता है बीएलओ को यह जानकारी नहीं है इस तरह का भीड़ से कोरोना का संक्रमण फैल सकता है.यह जानकारी होते भी उन्होंने इस तरह का लापरवाही करने का काम किए हैं।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News