बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शहर में पूर्ण लॉकडाउन के बावजूद नहीं मान रहे लोग, सड़को पर आमदिनों की तरह लोगों का आवाजाही है जारी

शहर में पूर्ण लॉकडाउन के बावजूद नहीं मान रहे लोग, सड़को पर आमदिनों की तरह लोगों का आवाजाही है जारी

NALANDA : जिले में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए जिलाधिकारी योगेंद्र सिंह द्वारा आज 11 जुलाई से 15 जुलाई तक जिले में पूर्ण लॉकडाउन लागू कर दिया है। जिलेवासियों को इसकी सूचना 1 दिन पूर्व ही दे दी गई थी। वहीं जिलाधिकारी द्वारा गाइडलाइन जारी कर लोगों को इसका पालन करने की अपील की गई थी। 

जिलाधिकारी के द्वारा जारी गाइडलाइन के अनुसार पूर्ण लॉकडाउन के दौरान सिर्फ जरुरी कामों से ही घर से बाहर आने की अनुमति दी गई है। वहीं दवा को छोड़कर अन्य दुकानों के लिए समय का निर्धारण किया गया है। वहीं इसके उल्लंघन पर कार्रवाई किये जाने की बात की गई है। लेकिन लोग है कि मानने को तैयार नहीं है। 


आज शहर में लोग आम दिनों की तरह अहले सुबह से ही सड़कों पर घूमते नजर आए। ये ही नहीं फल किराना और सब्जी की दुकान भी 8 बजे के बजाय प्रातः 5 बजे से ही विभिन्न चौक चौराहों पर खुले दिखे। वहीं आम दिनों की तरह ही सड़कों पर ऑटो समेत अन्य वाहन चलते नजर।

जिला और पुलिस प्रशासन द्वारा विभिन्न चौक चौराहों पर लोगों को रोको टोको के लिए पुलिस बलों की तैनाती की गई थी । मगर किसी भी चौक चौराहे पर पुलिस बलों की तैनाती नहीं देखी गई । यही कारण रहा कि लोग सतर्क रहने के बजाय सड़कों पर दिखे। फल सब्जी और किराना दुकानदारों से पूछे जाने पर जानकारी का अभाव बताते हुए सुबह से ही दुकान खोलने की बात बताया गया। 

नालंदा के राज की रिपोर्ट

Suggested News