सुबह सुबह लाखों की लूट! आधा दर्जन की संख्या में आए लुटेरों ने ज्वेलरी दुकान में मचाया उत्पात, कारोबारी को पिटकर लाखों की ज्वेलरी लूटकर फरार

सुबह सुबह लाखों की लूट! आधा दर्जन की संख्या में आए लुटेरों ने ज्वेलरी दुकान में मचाया उत्पात, कारोबारी को पिटकर लाखों की ज्वेलरी लूटकर फरार

BEGUSARAI : जिले में अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी घटना को अंजाम दिया जहां आधा दर्जन से अधिक नकाबपोश अपराधियों ने सोने चांदी की दुकान में जमकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। जब दुकानदार लूटपाट की विरोध किया तो अपराधियों ने दुकानदार को बेरहमी से पिटाई किया। इस पिटाई में दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना नगर थाना क्षेत्र के मुंगेरीगंज की है। घायल दुकानदार की पहचान नंदकिशोर दास के पुत्र कन्हैया कुमार के रूप में की गई है। 

बताया जाता है कि सभी लोग घर में थे तभी नकाबपोश आधा दर्जन से अधिक अपराधी घर में प्रवेश कर गया और सभी घर वालों को बंधक बनाकर हथियार के बल पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया जा रहा था। जब इसका विरोध कन्हैया कुमार ने किया तो अपराधियों ने बहरामी से कन्हैया कुमार को पीट पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है वहीं पूरे परिवार में भी मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।


मिली जानकारी के अनुसार कन्हैया कुमार अपने घर में ही सोना चांदी की दुकान खोल रखी थी। उसने बताया कि आज सुबह 7:00 बजे नकाबपोश आधा दर्जन से अधिक की संख्या में अपराधी हथियार से लैस मेरे घर में प्रवेश कर गया और सभी को हथियार के बल पर बंधक बना लिया और सभी सोना चांदी लूटने लगा। जब इसका विरोध किया तो अपराधियों ने बहरामी से हथियार के वट से पीट पीट कर घायल कर दिया। 

वहीं इस घटना के डेढ़ घंटे बाद नगर थाना की पुलिस घटनास्थल पहुंची। इस घटना के बाद इलाके में दहशत बना हुआ है और पुलिस के प्रति काफी नाराजगी भी देखी जा रही है लोगों में।  वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि मात्र नगर थाना की कुछ ही दूरी पर इस तरह की बड़ी वारदात को अपराधियों के द्वारा अंजाम दिया गया और थाना डेढ़ घंटे के बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंच रही है यह शर्मनाक की बात है।

 फिलहाल अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि सोना और चांदी कितने की लूट हुई है । नगर थाने की पुलिस के द्वारा आकलन किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार कन्हैया ज्वेलर्स दुकान है जो कि घर में ही दुकान खोल रखे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News