बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाजीपुर में अब नहीं चलेंगें लूट, बैंक डकैती और दूसरे अपराधिक धंधे, आईजी की जिम्मेदारी संभालते ही एक्शन मोड में आए सुपरकॉप लांडे

हाजीपुर में अब नहीं चलेंगें लूट, बैंक डकैती और दूसरे अपराधिक धंधे, आईजी की जिम्मेदारी संभालते ही एक्शन मोड में आए सुपरकॉप लांडे

HAJIPUR : बिहार के सिंघम और सुपरक्रॉप नाम से मशहूर हुए 2006 बैंच के आईपीएस अधिकारी शिवदीप वामनराव लांडे बिहार के तिरहुत प्रमंडल मुजफ्फरपुर में आईजी पद संभालते ही एक्शन में दिख रहे हैं। पद संभालते ही अचानक हाजीपुर में पहुंच गए हैं। जिसके बाद जिले की पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। इस दौरान उन्होंने वैशाली पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पुलिस अधीक्षक समेत जिले कई कई बड़े अधिकारियों के साथ हाई लेबल मीटिंग की है। वैशाली में एक से बढ़कर एक बड़े अपराधियों का अपराधिक पैटर्न रिसर्च किया जा रहा है।

आईजी शिवदीप वामनराव लांडे ने हाजीपुर पुलिस अधीक्षक कार्यालय सभागार में जिले के तीनों अनुमंडल मुख्यालय हाजीपुर, महनार, महुआ अनुमंडलों के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के साथ हाई लेबल मैं मीटिंग की है। इस दौरान वैशाली पुलिस अधीक्षक रवि रंजन कुमार, हाजीपुर एसडीपीओ ओमप्रकाश, महनार एसडीपीओ प्रीतेश कुमार, महुआ एसडीपीओ सुरभ सुमन समेत कई अधिकारी मौजूद थे। आइजी शिवदीप लांडे ने वैशाली पुलिस अधिकारी को अपराध नियंत्रण को लेकर कई टिप्स दिया है।

मीडिया कर्मियों से वार्तालाप में शिवदीप लांडे ने बताया कि मुजफ्फपुर में तिरहुत आईजी पद का चार्ज लिया था तो एक रिव्यू के तौर पर आया था। और वैशाली आकर एसपी रवि रंजन ओर सभी पुलिस अधिकारी ने हमने बात की है। तो पता चला की अपराधिक घटनाएं पहले से बहुत कम हुई है।

Suggested News