बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

व्यवसायी के घर लूटकांड का 48 घंटे के भीतर पुलिस ने किया खुलासा, लूटी गयी रकम और हथियार के साथ 2 गिरफ्तार

 व्यवसायी के घर लूटकांड का 48 घंटे के भीतर पुलिस ने किया खुलासा, लूटी गयी रकम और हथियार के साथ 2 गिरफ्तार

NALANDA : नालंदा पुलिस ने 48 घंटे के भीतर व्यवसायी के घर दिनदहाड़े हुए लूटकांड का उदभेदन कर लिया है. पुलिस ने इस घटना का खुलासा करते हुए लूटी गयी रकम, हथियार और कारतूस के साथ 2 लुटेरा को गिरफ्तार किया है. नालंदा के एसपी हरिप्रसाथ एस ने बताया कि दिनदहाड़े हुए इस लूटकांड को पुलिस चुनौती के रूप में लेकर कार्य कर रही थी. तकनीकी अनुसंधान की मदद से इस लूटकांड में शामिल दो लुटेरा को लूटी गयी रकम और हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है.  

गिरफ्तार लुटेरों में भागनबीघा ओपी के तूफानगंज निवासी अर्जुन राम के पुत्र मन्नू उर्फ अभिमन्यु और सोहसराय  थाना क्षेत्र के छोटी पहाड़ी मोहल्ला निवासी नंदन रजक का पुत्र चंदन रजक है. पुलिस ने इन लोगों के पास से एक देशी कट्टा,चार जिंदा कारतूस, 4 चांदी के सिक्के, एक तलवार और लूटे गए 50 हजार रुपए के साथ एक बाइक को बरामद किया है. दोनों बदमाशों के खिलाफ रहुई ,सोहसराय, दीपनगर के अलावे शेखपुरा ,नवादा समेत अन्य जिलों में लूट के मामले दर्ज हैं. 

विदित हो कि 4 फरवरी को दिन के करीब साढ़े दस बजे सोहसराय थाना क्षेत्र के संगतपर देवी स्थान स्थित व्यवसायी सुजीत कुमार के घर अपराधियों ने उनके पुत्र को बंधक बनाकर नगदी समेत करीब साढ़े 12 लाख रुपए मूल्य के जेवरात को लूट लिया था. इसी प्रकार मानपुर थाना पुलिस ने गौरैया पर गांव में छापेमारी कर किसी बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए लाए गए हथियार और कारतूस के साथ दो बदमाश संटू यादव और अनिल यादव को गिरफ्तार किया है. छापेमारी टीम में सदर डीएसपी डॉ. मोहम्मद शिब्ली नोमानी, सोहसराय थानाध्यक्ष श्याम किशोर सिंह, डीआई प्रभारी इंस्पेक्टर सुबोध कुमार, दारोगा चंदन कुमार, राजेश कुमार, सुधीर कुमार, नंदन कुमार शामिल थे. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News