बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेम विवाह के 15 महीने बाद ही खत्म हुआ प्यार, पति ने ही छीन लिया दूधमुंहे बेटी से मां का साया, खेत में गाड़ दिया शव

प्रेम विवाह के 15 महीने बाद ही खत्म हुआ प्यार, पति ने ही छीन लिया दूधमुंहे बेटी से मां का साया, खेत में गाड़ दिया शव

KHAGDIYA : जिस युवक से प्यार किया, प्रेम विवाह किया, उसी ने जान ले ली। खगड़िया के बेलदौर थाना क्षेत्र में बीते बुधवार से लापता महिला का शव मकई के खेत से बरामद किया है। परिजनों का आरोप है कि उसके पति ने ही हत्या की है और शव को खेत में फेंक दिया है। मामले में परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। बेलदौर थाना क्षेत्र के भरना गांव की ये घटना है।

मृतका की पहचान मुरासी निवासी मुरल मंडल की पुत्री रविता कुमारी के रूप में हुई है. युवती एक बच्चे की मां थी। बताया गया कि रविता ने बीते वर्ष 2023 में 6 फरवरी को दुर्बल सदा नाम के एक युवक से उसने प्रेम विवाह किया था। जिससे उनकी एक बेटी भी हुई।

लेकिन शादी के 15 महीने बाद बीते बुधवार शाम से रविता अचानक लापता हो गई। परिजन उसे ढूंढ रहे थे। आज विवाहिता शव को मकई खेत में गड़ा हुआ मिला है। आशंका जतायी जा रही है कि युवती के ससुराल वालों ने ही उसे मौत के घाट उतार दिया और शव को खेत में गाड़ डाला पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और मामले की जांच शुरू कर दी।

अब उसका शव बरामद किया गया है तो परिजनों में कोहराम मचा है. युवती के मायके वालों ने हत्या का आरोप युवती के ससुराल पक्ष के लोगों पर लगाया है। 

सूचना के बाद बेलदौर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया. शव का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा। वहीं पुलिस अब हत्या मामले की जांच करेगी और हत्यारे तक पहुंचने का प्रयास करेगी. जिसके बाद इस हत्याकांड का खुलासा हो पाएगा।

Suggested News