भागलपुर में प्रेम प्रसंग को लेकर घर से भागा प्रेमी जोड़ा, पुलिस से लगाई जान बचाने की गुहार

भागलपुर में प्रेम प्रसंग को लेकर घर से भागा प्रेमी जोड़ा, पुलिस से लगाई जान बचाने की गुहार

BHAGALPUR : जिले के सुलतानगंज थाना क्षेत्र के नशोपुर गंगापुर गांव मे एक युवक और एक युवती का प्रेम प्रसंग का विडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।जिसमें एक युवती ने अपने प्रेम प्रसंग का इजहार करते हुए अपनी जान बचाने की गुहार लगाई हैं। वहीं युवक एंव युवती के परिजनों द्वारा थाने मे मामला दर्ज कराया गया है। लेकिन पुलिस ने अबतक न ही युवक और न ही युवती की तलाश कर पायी हैं। 


वहीं इस मामले को लेकर ग्रामीणों ने बताया कि 15 अगस्त को झंडातोलन के दिन नशोपुर गांव के युवक डबलु कुमार पिता स्व .भोवेन्द्र राय और नाबालिक अनुराधा कुमारी (काल्पनिक नाम) दोनों गांव के ही रहनेवाले कोंचिग के बहाने दोनों घर से फरार हो गये। लेकिन सोशल मिडिया पर विडियों वायरल करते हुये युवक और युवती ने पुलिस प्रशासन से जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाया हैं। जबकि परिजनों में लड़की को भगाने का आरोप लगाया है।

उधर ऐसा ही एक मामला कटिहार जिले में सामने आया है। जहाँ "कोई पत्थर से ना मारे मेरे दीवाने को" लैला मजनू फिल्म के इस गाने की तर्ज पर कटिहार में एक प्रेमिका प्रेमी को भीड़ की पिटाई से बचने की गुहार लगाती रही। लेकिन लोगों ने उसकी एक नहीं सुनी और उसकी जमकर पिटाई कर दी। इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल विडियो की पुष्टि नहीं करता है। लेकिन विडियो में दिख रहा है की पीटते प्रेमी को प्रेमिका लिपटकर बचाने की कोशिश कर रही है और लोग ताबड़तोड़ उसकी पिटाई कर रहे हैं। 

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की प्रेमिका पहले से शादीशुदा है। लेकिन पति से अनबन के कारण छोड़ चुकी है। दो महीने पहले ही उसे एक युवक के इश्क हुआ और वह उसके साथ रफूचक्कर हो गई थी। इसी दौरान प्रेमिका अपने आशिक के साथ पुराने ससुराल पहुंची तो गांव वालों ने रस्सी से बांधकर आशिक की खातिरदारी की। आशिक को पिटता देख प्रेमिका उसे अपनी बाहों में लेकर बचाने में जुट गई। फिर भी गांव वालों ने खातिरदारी में कोई कमी नहीं छोड़ी और पुलिस के हवाले कर दिया।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News