तीन बच्चों की माँ को मिस कॉल से हुआ प्यार, प्रेमी से शादी करने मुंबई से पहुंच गयी नालंदा, जानें फिर क्या हुआ ...

तीन बच्चों की माँ को मिस कॉल से हुआ प्यार, प्रेमी से शादी करने मुंबई से पहुंच गयी नालंदा, जानें फिर क्या हुआ ...

NALANDA : कहा जाता है की प्यार अँधा होता है. मुंबई निवासी अधेड़ महिला ने इसे साबित कर दिया कि प्यार अंधा होता है. मिस कॉल और टिकटॉक से महिला की पहचान एक नाबालिग किशोर से हुई. इसके बाद दोनों में प्यार हो गया. प्यार में अंधी महिला, नाबालिग से शादी करने अपने परिवार को छोड़ बिहारशरीफ आ गई. किशोर के परिजनों को जब इसकी भनक लगी तो वे हैरान रह गए. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. इसके बाद पुलिस महिला और किशोर को थाने ले आयी. 

महिला को देख लोग हैरान

मिली जानकारी के अनुसार करीब चार माह से महिला और किशोर के बीच बातचीत कर रही थी. दोनों के बीच टिकटॉक और व्हाट्सएप पर चैटिंग भी हो रही थी. हालांकि महिला को यह पता नहीं था कि उसका प्रेमी नाबालिग है. बातचीत के दौरान महिला ने किशोर का पता ले लिया. कुछ दिन पहले किसी बात को ले दोनों में कहासुनी हो गई. जिसके बाद किशोर ने बात करना बंद कर दिया. इसके बाद महिला गुरुवार को किशोर के घर पहुंच गई. मोहल्लेवासी व परिवार के लोगों को जब मामले की भनक लगी तो सभी हैरान रह गए. महिला के पति का पूर्व में देहांत हो चुका है और उसके तीन बच्चे भी हैं. 

समझा कर महिला को भेजा गया वापस

डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि महिला के परिवार को मुंबई से बुला कर दोनों को समझाया गया. जिसके बाद महिला पुनः परिवार के साथ मुम्बई लौट गयी. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News