सीतामढ़ी में महिला थानेदार की दबंगई, गवाही देने के नाम महिला के साथ की मारपीट

सीतामढ़ी में महिला थानेदार की दबंगई, गवाही देने के नाम महिला के साथ की मारपीट

SITAMARHI : जिले में एक महिला थानेदार की दबंगई सामने आई है. बताया जा रहा है की पहले गवाही के नाम पर महिला की जमकर पिटाई की गयी. इसके बाद उसका चोरी छुपे इलाज कराया जा रहा था. जब इस समाचार का संकलन करने के लिए पत्रकार पहुंचे तो उनका मोबाइल और गाड़ी का चाभी छीन लिया गया. पूरा वाकया  सीतामढ़ी सदर अस्पताल का है. 

जहां जख्मी महिला को सदर अस्पताल लेकर पहुँची बैरगनिया थानाध्यक्ष अमिता सिंह ने सदर अस्पताल में पत्रकारों के जाने पर ही रोक लगा दिया. इतना ही नही वर्दी के रौब दिखाते हुए उन्होंने  पहले संवाददाता का मोबाइल फोन और गाड़ी की चाभी छीन लिया और उसके बाद गाली गलौज पर उतारू हो गई. बता दें की पूरा मामला शराब की खेप से जुड़ा हुआ है. 

जहां पूर्व में शराब बरामदगी मामले में महिला को स्थानीय थाना द्वारा गवाह बनाया गया था. जिसमें महिला ने गवाही देने से इनकार कर दिया था. वही आज बैरगनिया थाना पुलिस द्वारा बैरगनिया वार्ड नंबर 11 की महिला संध्या देवी को गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद पुलिस द्वारा महिला की पिटाई कर दी गई. जिससे महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई. 

उसे पहले स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से उसे इलाज के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. जहाँ  सूचना पर पहुंचे एक पत्रकार का बैरगनिया थानाध्यक्ष अमिता सिंह द्वारा गाड़ी का चाभी और मोबाइल फोन छीन लिया गया. साथ ही जबरन पत्रकार के मोबाइल से वीडियो डिलीट कर दिया गया. 

सीतामढ़ी से आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News