बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घर की दीवार गिरने से हुआ हादसा, एक बच्चे की दबकर हुई मौत

घर की दीवार गिरने से हुआ हादसा, एक बच्चे की दबकर हुई मौत

BHAGALPUR: आजमपुर कनेरी गांव में घर की कच्ची दीवार गिरने से बड़ा हादसा हो गया. दो बच्चे और एक बुजुर्ग के ऊपर दीवार गिर गई जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे में एक बच्चे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जिससे परिजोनों के बीच हाहाकार मच गया.

घटना को लेकर बताया गया है कि जगदीशपुर थाना क्षेत्र के आजमपुर कनेरी गांव में मोहम्मद आजम के घर कुछ बच्चे खेल रहे थे. तभी अचानक घर की एक तरफ की दीवार भरभराकर गिर गई जिसके नीचे तीन लोग दब गए. जबतक घर के लोग कुछ कर पाते, छोटे बच्चे ने दम तोड़ दिया. मृतक बच्चे की पहचान 8 वर्षीय मोहम्मद दिनान के रूप में हुई. 

वहीं गंभीर रूप से घायल उपेंद्र शाह के 10 वर्षीय पुत्र नीरज कुमार की हालत गंभीर बताई जा रही है. उसे इलाज के लिए भागलपुर भेजा गया है. घायल बुजुर्ग मोहम्मद शरीफ आलम जो मृतक के दादा हैं, उन्हें इलाज के लिए जगदीशपुर पीएचसी लाया गया था. जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उन्हें घर भेज दिया.

चिकित्सा प्रभारी डॉ ब्रजभूषण मंडल ने बताया कि शरीफ आलम की हालत खतरे से बाहर है. उन्हें पैर में चोट लगी थी. उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया है. बच्चे के मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. मृतक दो भाई और दो बहन है जिसमें यह तीसरे नंबर पर था.

Suggested News