बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मेकअप कराने गई दुल्हन की ब्वायफ्रेंड ने चाकू से रेतकर कर दी हत्या, पढ़िए पूरी खबर

 मेकअप कराने गई दुल्हन की  ब्वायफ्रेंड ने चाकू से  रेतकर कर दी  हत्या, पढ़िए पूरी खबर

DESK:  प्रेम प्रसंग को लेकर आये दिन कई तरह की खबर सामने आती रहती है । प्यार जब सर चढ़कर बोलता है तो इंसान अपनी सुदबुध खो बैठता है और ऐसे में आपराधिक घटना को भी अंजाम  देता है । ऐसा ही एक मामला है जहां एक दुल्हन की चाकू मारकर हत्या कर दी गई । मामला मध्य प्रदेश के रतलाम ज़िले के जावरा इलाके का है .यहां के एक ब्यूटी पार्लर में एक दुल्हन की हत्या कर दी गई.  आरोपी का नाम राम यादव बताया जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक  लड़की (शानू यादव) शाजापुर ज़िले की रहने वाली थी और नागदा के एक लड़के से उसकी शादी तय हुई थी। शादी का फंक्शन नागदा के पास जावरा में रखा गया था।  जिसको लेकर वो शादी की सुबह अपनी बहन के साथ मेकअप के लिए ब्यूटी पार्लर पहुंची थी. तभी उसके पास राम यादव का फोन आया. शानू ने उसे मिलने के लिए पार्लर में ही बुला लिया. इसके बाद राम यादव अपने दोस्त पवन पंचाल के साथ पार्लर पहुंचा, दो मिनट वहां बैठा, फिर उसने चाकू से शानू के गर्दन पर कई सारे वार कर दिए. इसके बाद राम और पवन दोनों अपनी बाइक से फरार हो गए. शानू की बहन उसे तुरंत अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.

 जानकारी के मुताबिक पुलिस ने पार्लर के आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज से उस बाइक की पहचान की. जिससे दोनों आरोपी भागे थे. पुलिस ने एक आरोपी पवन को गिरफ्तार भी कर लिया है, लेकिन राम यादव अभी भी फरार है.पुलिस के मुताबिक, शानू का उसके पहले पति से तलाक हो गया था, दूसरी शादी हो रही थी. राम यादव के साथ पिछले चार साल से वो रिलेशनशिप में थी. दोनों की बातचीत और मैसेजेस का रिकॉर्ड पुलिस को मिल गया है.


Suggested News