बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में रेलवे ट्रैक पर रिल्स बनाना युवकों को पड़ा महंगा, ट्रेन की चपेट में आने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बेतिया में रेलवे ट्रैक पर रिल्स बनाना युवकों को पड़ा महंगा, ट्रेन की चपेट में आने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BETTIAH : बेतिया में रील्स बनाने के चक्कर में दो युवकों की जान चली गयी। बता दें की मझौलिया -बेतिया मुजफ्फरपुर रेलखंड के परसा हॉल्ट के बहुअरवा ढाला के समीप दो युवको की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची मझौलिया पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच में भेज दिया है।

मृतकों की पहचान सेनुअरिया पंचायत के अमवा बैरागी टोला निवासी अमेरिका महतो का 17 वर्षीय पुत्र कन्हैया कुमार एवं सुरेन्द्र महतो का पुत्र 15 वर्षीय सूरज कुमार के रुप मे हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों युवक रील बनाने के लिये परसा हाल्ट के समीप बहुअरावा गुमटी के समीप गये हुए थे। 

इसी दौरान ट्रेन की चपेट में आने से दोनों की ट्रेन से कटने से दर्दनाक मौत हो गई। इस संबंध मे मझौलिया थाना के इंसपेक्टर सह थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्र ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि परसा रेल्वे ट्रेक पर ट्रेन से कटे हुए क्षत विक्षत हालत में दो युवकों का शव बरामद किया गया है।

उन्होंने बताया की रील बनाने के क्रम मे घटना घटी है। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया गया है। अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है। उधर इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

Suggested News