घास लेने गयी युवती से मनचले ने की छेड़छाड़, थाने में मामला दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

घास लेने गयी युवती से मनचले ने की छेड़छाड़, थाने में मामला दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

NAWADA : नवादा जिले में एक लड़की के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. घटना गोविंदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की बताई जा रही है. जहाँ गांव के ही एक मनचले युवक ने अकेली देखकर लड़की के साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया. पीड़ित लड़की ने थाने में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. 

पीडिता ने बताया की मेरी मां घास काटने गई थी. माँ ने ही घास लेने के लिए बुलाया था. उसने बताया की मै घास लेने जा रही थी. बीच रास्ते में एक बगीचा पड़ता है. जहाँ एक युवक पहले से ही खड़ा था. उसने अकेली देखकर दुपट्टा खिंच लिया. इसके बाद मेरे साथ छेड़छाड़ करने लगा. किसी तरह वहाँ से भागने में कामयाब रही. 

पीड़ित युवती ने अपने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. साथ ही पीड़ित लड़की ने बताया पूर्व में भी दो बार इस तरह कि घटना का अंजाम दिया गया था. जिसे गांव वालों ने आपसी समझौते कर मामले को दबा दिया गया था. 

वहीं थानाध्यक्ष डॉ. नरेन्द्र प्रसाद ने बताया कि दिए गए आवेदन पर जांच-पड़ताल किया जाएगा. जांच में दोषी पाए जाने पर आरोपी को किसी हाल में बख्शा नहीं जाएगा. दोषी के ऊपर सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News