बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मांझी अच्छा खेल दिखाएंगे.. फ्लोर टेस्ट के पहले वामपंथी एमएलए महबूब आलम ने की जीतनराम से मुलाकात, सियासी हलचल तेज

मांझी अच्छा खेल दिखाएंगे.. फ्लोर टेस्ट के पहले वामपंथी एमएलए महबूब आलम ने की जीतनराम से मुलाकात,  सियासी हलचल तेज

पटना. बिहार में नवगठित एनडीए सरकार 12 फरवरी को बहुमत साबित करेगी. लेकिन फ्लोर टेस्ट के पहले ही बिहार में सियासी समीकरणों को साधने में एनडीए और महागठबंधन लगा हुआ है. पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को लेकर कई तरह की कयासबाजियों का दौर जारी है. इन सबके बीच शनिवार सुबह सीपीआई (एम एल) विधायक महबूब आलम पूर्व सीएम मांझी से मिलने उनके आवास पहुंचे. दोनों के बीच हुई इस मुलाकात से फिर से मांझी के एनडीए से अलग होने की कयासबाजी पर चर्चा शुरू हो गई है. राजद सुप्रीमो लालू यादव और कांग्रेस की ओर से पहले ही मांझी को अपने पाले में करने के लिए अलग अलग किस्म के बयान आए हुए हैं. इन सबके बीच अब महबूब आलम ने भी मांझी के खेला करने पर बड़ा संकेत दिया है. 

जीतनराम मांझी से मुलाकात के बाद महबूब आलम ने कहा कि यह कोई राजनीतिक मुलाकात नहीं है. मांझी हमारे गार्जियन हैं. वे स्वस्थ और तंदुरुस्त हैं और अच्छा खेल दिखाएंगे. हालांकि उन्होंने साफ किया कि जीतनराम मांझी कोई वैसा खेल नहीं दिखाएंगे बल्कि हम लोगों की यह एक सामान्य मुलाकात है. उन्होंने कहा कि हमलोग जोड़तोड़ वाली राजनीति नहीं करते हैं. हम सिर्फ यहां उनके स्वास्थ्य का हालचाल जानने आए थे और इससे ज्यादा कुछ नहीं है. आलम ने कहा कि हमलोगों ने एक साथ चाय पी और उनके स्वास्थ्य का हाल जाना. इसके आगे कोई राजनीतिक गप नहीं हुई है. 

फ्लोर टेस्ट से ठीक 2 दिनों पहले जीतन राम मांझी और महबूब आलम की इस मुलाकात के बाद बिहार की सियासत में कई किस्म की चर्चा होने लगी है. मांझी की पार्टी हम के पास फिलहाल 4 विधायक हैं. वहीं मांझी ने बीते दिनों सिर्फ एक विभाग मिलने को लेकर भी बयान दिया था था कि एक रोटी से पेट भरता है क्या? हालांकि उनके बेटे और बिहार सरकार में  मंत्री संतोष सुमन ने साफ कहा कि वे किसी अन्य मंत्री पद को पाने के लिए नीतीश कुमार पर कोई दबाव नहीं बनाएंगे. 


Suggested News