बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मनोज तिवारी ने तेजस्वी यादव को चेताया, कहा- कांग्रेस के साथ गठबंधन तोड़ दें नहीं तो....

मनोज तिवारी ने तेजस्वी यादव को चेताया, कहा- कांग्रेस के साथ गठबंधन तोड़ दें नहीं तो....

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। सातवें चरण के लिए चुनाव प्रचार तेज है। 1 जून को सातवें और अंतिम चरण का मतदान होना है। इस दिन बिहार के आठ लोकसभा सीटों पर मतदान होना है। वहीं पूरे देश में 8 राज्यों की 57 लोकसभा सीटों पर मतदान होना है। वहीं सभी पार्टियां अंतिम चरण के लिए चुनावी प्रचार प्रसार कर रही है। इसी कड़ी में बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि, 4 जून के बाद इंडी गठबंधन में खूब लट्ठ बजने वाले हैं। 

उन्होंने कहा कि, इंडी गठबंधन के लोग अवसरवादी हैं और चुनाव के बाद गठबंधन टूट जाएगा। सब उछल उछल के इधर उधर भाग रहे हैं। मनोज तिवारी ने कहा कि, 2024 के चुनाव के बाद राहुल गांधी जी अगले 24 साल तक कुछ भी सोचने के लायक़ नहीं रहेंगे। मनोज तिवारी ने अमित शाह की तारीफ करते हुए कहा कि वह जो भी कहते है वो सोच समझ कर कहते हैं। वह मल्लिकार्जुन खरगे की तरह नहीं हैं। 

मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी की पंजाब सरकार और कांग्रेस पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि आज अमृतसर में बीजेपी की 4 सभाएं हैं, मैं भी देखता हूं कि आज कौन सा कांग्रेसी बिहार और यूपी वालों को घुसने से रोकता है। बिहार यूपी वाले इन लोगों को इनकी औकात बताएंगे।

वहीं एक जून कि होने वाली इंडिया गठबंधन की बैठक पर मनोज तिवारी ने कहा कि इस बैठक का कोई मायने नहीं है। ममता बनर्जी ने पहले ही इसे नकार दिया है ये लोग कोई गठबंधन नहीं चला पाएंगे। पंजाब में कांग्रेस ने कहा है कि बिहार यूपी के लोग को घूसने नहीं देंगे, बिहार में ऐसे लोग को एक वोट नहीं मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि, या तो तेजस्वी आज गठबंधन तोड़ दे नहीं तो बिहार के लोग उनको एक वोट नहीं देंगे। 

पटना से अभिजीत की रिपोर्ट

Suggested News