चिराग पासवान जी,LJP को जमुई की जनता ने जीरो बट्टा सन्नाटा कर दिया,10 नवंबर के बाद सांसदी से देंगे इस्तीफा ?-नीरज

चिराग पासवान जी,LJP को जमुई की जनता ने जीरो बट्टा सन्नाटा कर दिया,10 नवंबर के बाद सांसदी से देंगे इस्तीफा ?-नीरज

पटनाः बिहार में दूसरे फेज का चुनाव संपन्न हो गया है।दूसरे चरण की वोटिंग के बाद जेडीयू ने तेजस्वी और चिराग पर बड़ा हमला बोला है। पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस कांप्रेंस में मंत्री नीरज कुमार और जहानाबाद सांसद ने विरोधियों पर करारा वार किया। जेडीयू नेताओं ने महागठबंधन के नेताओं को चेताते हुए कहा, आज जिस तरह की घटना मधुबनी के हरलाखी में की गई है उससे बाज आइए,वरना बिहार की जनता चुप नहीं बैठेगी।होटवार और बेऊर जेल में बैठे लोगों के इशारे पर बिहार की राजनीति में अगर अपमानजनक हरकत की गई तो हमलोग चुप नहीं बैठने वाले हैं।हरलाखी में सीएम नीतीश की सभा में जो हरकत की गई वह महागठबंधन का आदमी था,वो पूरे तौर पर जगजाहिर हो चुका है।

बिहार की जनता ने राजद को किया खारिज

मंत्री नीरज कुमार ने कहा, दूसरे चरण में बिहार की जनता ने जनादेश का अपहरण करने वाले महागठबंधन और लोजपा को जनता ने नकार दिया है। धारा 420 के आरोपी तेजस्वी यादव और उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव को राघोपुर और हसनपुर की जनता ने सिरे से खारिज कर दिया। चिराग पासवान पर अटैक करते हुए नीरज कुमार ने कहा कि लोजपा और राजद एक ही भाषा बोल रही है, लिहाजा वंश-गोत्र मिल गया. ये लोग जंगलराज के पूरक हो गए।

तेजस्वी जिंदाबाद बोलने के अलावे और कोई रास्ता नहीं बचा

मंत्री नीरज कुमार ने चिराग पासवान पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि आपकी पार्टी लोजपा का जमुई से सफाया हो गया,10 तारीख के बाद आप जमुई सांसद के पद से इस्तीफा करेंगे की नहीं बता दीजिए....जनता ने आपको जीरो बट्टा सन्नाटा कर दिया। आप आतंकराज के सहयोगी बन गए हैं,आपने राघोपुर में यह कर के दिखा दिया.ऐसे में अब तेजस्वी यादव जिंदाबाद बोलने के अलावे और कोई रास्ता नहीं बचा है.


Find Us on Facebook

Trending News