बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नर्स को अगवा कर हत्या मामले में मिले कई अहम सुराग, सिटी एसपी पूर्वी संदीप सिंह का दावा जल्द होगा मामले का खुलासा

नर्स को अगवा कर हत्या मामले में मिले कई अहम सुराग, सिटी एसपी पूर्वी संदीप सिंह का दावा जल्द होगा मामले का खुलासा

PATNA :  गोपालपुर थानान्तर्गत बेलवारा गॉव में पुष्पा नामक नर्स की अपराधियो ने सिर में गोली मार कर हत्या कर दी। पति के अनुसार 2 लाख रुपया,हनुमान नगर के किसी व्यक्ति से कर्ज ले रखा था। बार बार धमकी दी जा रही थी सूदखोर के द्वारा मृतक महिला के पति को दो महीना पहले अगवा कर उन्ही लोगों द्वारा ले जाया गया था, मृतिका पुष्पा कुमारी राजेन्द्र नगर के अस्पताल में पाल्स पोलियो में अभी फिलहाल काम कर रही थी। 

पति के अनुसार मेरी पत्नी को अगवा किया गया और गोपालपुर थाना इलाके में ले जा कर हत्या गोली मार कर कर दिया है,उन्होंने बताया कि पहले भी पत्रकार नगर और रामकृष्णनगर थाना में लिखित शिकायत किया गया था इस मामले ने एसएसपी पटना को भी आवेदन दिया गया था। पुलिस अगर इस मामले में संज्ञान ली होती तो आज मेरी पत्नी की हत्या नही हुआ होती

।वही तीन दिन बीत जाने के बाद भी पटना पुलिस की अभी तक हाथ खाली है ,मामले पर पटना सिटी एसपी पूर्वी संदीप सिंह ने बताया कि इस मामले में पुलिस की अनुसंधान जारी है पुलिस को इस मामले में कई लीड मिले हैं।मृतक को कौन फोन कर बुलाया वही घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने का काम जारी है जल्द सस्पेक्ट को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।घटना स्थल पर फोरेंसिक जांच कराया गया है साक्ष्यों के आधार पर जांच जारी है।।

Suggested News