बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मनीषा से पूछताछ में नाम खुलने के डर से कई नेताओं और अफसरों की नींद उड़ी

मनीषा से पूछताछ में नाम खुलने के डर से कई नेताओं और अफसरों की नींद उड़ी

PATNA:  पटना के आसरा होम कांड की आरोपी मनीषा दयाल गुरुवार तक रिमांड पर रहेगी। मनीषा के इंट्रोगेशन से बिहार सरकार के कई बड़े अफसरों और नेताओं की पेशानी पर बल पड़ गये हैं। उन्हें इस बात की चिंता सताने लगी है कि कहीं पूछताछ में मनीषा उनका नाम न बता दे। ब्रजेश ठाकुर के मुंह खोलने के बाद एक मंत्री की कुर्सी झटके में चली गयी थी। आसरा होम मामले में वैसी किसी आशंका से अफसर और नेता डरे हुए हैं।

दो IAS  और एक  IPS अफसर शक के दायरे में

कल ही आरोप लगा था कि पटना के एक पूर्व डीएम और दो MLA  राते के दो बजे मनीषा दयाल से बात करते थे। पटना में पोस्टेड दो IAS और एक  IPS अफसर के मनीषा से जुड़े होने की चर्चा है। चर्चा यह भी है कि दोनों IAS  अफसरों की कृपा से ही मनीषा को आसरा होम चलाने का काम मिला था। खबरों के मुताबिक इन अफसरों के पहचान कर ली गयी है। ठोस सबूत की तलाश जारी है। कहा जाता है कि एक IPS के कहने के बाद ही मनीषा ने अपना फेसबुक अकांउट बंद कर दिया था। चर्चा है कि दो बड़े अधिकारी दिन भर इस कोशिश में लगे रहते हैं कि आखिर मनीषा ने पुलिस को क्या बताया।


सांसद पप्पू यादव ने आरोप लगाया था कि मनीषा के भाइयों ने मलेशिया में भोजपुरी फिल्म फेस्टिवल कराया था। इसमें सरकार ने भी पैसा लगाया था। इस मामले की जांच से भी कई खुलासे हो सकते हैं। मनीषा के साथ फोटो सार्वजिनक होने पर कई नेताओं ने सफाई दी है, लेकिन किसी अफसर ने अभी तक सार्वजिनक रूप से कुछ नहीं कहा है। मनीषा को रिमांड पर लेकर पूछताछ किये जाने से ऐसे सभी लोग डरे हुए हैं। 

Suggested News