बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में एनडीए की बैठक में मंगल पांडेय, जनक राम सहित कई मंत्री हुए शामिल, बूथ कार्यकर्ता को मजबूत करने सहित कई मुद्दों पर हुई चर्चा

गोपालगंज में एनडीए की बैठक में मंगल पांडेय, जनक राम सहित कई मंत्री हुए शामिल, बूथ कार्यकर्ता को मजबूत करने सहित कई मुद्दों पर हुई चर्चा

GOPALGANJ : शहर के एक निजी मैरेज हॉल में एनडीए नेताओं की आज बैठक आयोजित की गई। बैठक में भाजपा, जदयू, हम, लोजपा (रामविलास) के नेताओ के अलावा बिहार सरकार के कई मंत्री शामिल हुए। इस दौरान नेताओं ने एक स्वर में फिर एक बार मोदी सरकार अबकी बार चार सौ पार का संकल्प लिया। साथ ही बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं को मजबूत करने समेत कई बिंदुओं पर विस्तार से चर्चा की गई। कार्यक्रम के दौरान वक्ताओं ने अपनी अपनी बाते रखी।

दरअसल लोक सभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां काफी तेज हो गई। है ऐसे में नेताओं का अपने अपने  क्षेत्रों का तूफानी दौरा भी जारी है। जगह जगह नेताओं द्वारा कार्यकर्ताओं को गोलबंद कर अपने  प्रत्याशियों के जीत दर्ज कराने को लेकर एड़ी चोटी लगा दिए है। ताजा मामले की बात करें तो शहर के निजी मैरेज हॉल में शनिवार को एनडीए नेताओं की एक वृहद बैठक आयोजित की गई। बैठक की शुरुआत दीप प्रज्वलित कर किया गया। वही एनडीए  नेताओं में बिहार सरकार के मंत्री मंगल पांडेय, जनक राम, सुनील कुमार समेत कई नेताओं को अंग वस्त्र और बुके देकर सम्मानित किया। 

इस दौरान कार्यक्रम में शामिल नेताओं एनडीए प्रत्याशी डॉ आलोक कुमार सुमन को भारी मतों से जीता कर एक बार फिर सदन में भेजने की बात कही गई। वही बैठक को संबोधित करते हुए मंत्री मंगल पाण्डेय ने कहा की एनडीए के प्रत्याशी एनडीए के नेता को जब जनता वोट देगी तो इस देश में एक ईमानदार  सरकार बनेगी। दूसरा किसी को वोट देगी तो उसका इतिहास ही भ्रष्टाचार का रहा है। जेल जानें का रहा है। सीबीआई या ईडी के केस के रहा है,जो लूटने का काम किया है। 

साथ ही उन्होंने कहा की एनडीए के बैठक में जिस तरह का उत्साह गठबंधन के सारे दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच हुए है। वह साफ संदेश दे रहा है, की 2019 के लोक सभा चुनाव के परिणाम आया था, जितने मतो से एनडीए के प्रत्याशी को जीत हुई थी। उससे कही अधिक मतों से 2024 के लोक सभा चुनाव के अंदर  एनडीए के प्रत्याशी डॉ आलोक कुमार सुमन जितेंगे। आज के बाद से पूरे जिले के अंदर प्रखंडों और पंचायतों में  एनडीए कार्यकर्ताओं की बैठक शुरू हो जाएगी। और अपने प्रत्याशी के जीत के लिए काम करेंगे। आज पूरे देश में एक नारा चल रहा है। एक बार फिर मोदी सरकार अबकी बार चार सौ पार  के नारे को गोपालगंज की जनता चरितार्थ करेंगी।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News