बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ससुरालवालों ने विवाहिता को पीट-पीटकर मार डाला, हत्या के बाद पति फरार

ससुरालवालों ने विवाहिता को पीट-पीटकर मार डाला, हत्या के बाद पति फरार

BANKA : जिले के धोरैया थाना क्षेत्र के बाराटीकर गांव में ससुराल वालों ने मारपीट कर एक विवाहिता निशा कुमारी की हत्या कर दी. इसको लेकर मृतका के पिता झारखंड के पथरगामा थाना क्षेत्र के सिमरिया गांव निवासी शिवनारायण यादव ने धोरैया थाना में मृतका के पति नंदकिशोर यादव, ससुर प्रमोद यादव, सास मुन्नी देवी ,ननद अर्चना कुमारी, गौतनी प्रियंका देवी तथा देवर विक्रम यादव के विरुद्ध प्राथमिक की दर्ज कराई है.

 दर्ज प्राथमिकी में बताया गया कि दामाद के कहने पर 7 अगस्त को उसकी पुत्री के साथ आरोपियों ने मिलकर बेरहमी से मारपीट की. जिससे उसके सिर में गहरी चोट लगने के कारण उल्टी होने लगी. बेटी द्वारा 8 अगस्त को सूचना देने पर उसका प्राथमिक उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धोरैया में किए जाने के उपरांत उसे भागलपुर में डॉ राजीव सिन्हा के यहां इलाज के लिए करा रहे थे. इलाज के क्रम में ही 14 अगस्त को भागलपुर में ही उसकी मौत हो गई .

इधर प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद धोरैया थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी ससुर प्रमोद यादव, सास मुन्नी देवी, ननद अर्चना कुमारी तथा देवर विक्रम यादव को गिरफ्तार कर लिया.

 थानाध्यक्ष ने बताया कि चारों को न्यायिक हिरासत में बांका भेजा जाएगा, जबकि मृतका का पति फरार है ,जिसकी गिरफ्तारी के लिए सघन छापामारी अभियान चलाया जा रहा है. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया है।

Suggested News