बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में प्रेमी से अपमानित होने के बाद शादीशुदा महिला ने की ख़ुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

बांका में प्रेमी से अपमानित होने के बाद शादीशुदा महिला ने की ख़ुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

BANKA : जिले के बौसी थाना क्षेत्र के डहुआ में 19 वर्षीय शादीशुदा महिला ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना शुक्रवार सुबह की है। जहां डहुआ गांव निवासी सिराज अंसारी उर्फ मंसूर के पुत्री कुलसुम खातून ने प्रेम प्रसंग में आत्महत्या कर अपनी जान दे दी। 


मामले की जानकारी बौंसी थाने को दी गई। जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बांका भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच में जुट गयी है। 

घटना के संबंध में मृतिका कुलसुम खातून के पिता सिराज अंसारी उर्फ मंसूर ने बताया कि बेटी की शादी ही चुकी थी। लेकिन बेटी की शादी टूट गयी थी। उसका पिछले 4 वर्ष से गांव के ही शिक्षक राजा अंसारी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसको लेकर गांव में पंचायती भी हुई थी। राजा अंसारी ने कुलसुम खातून को शादी करने का भरोसा दिलाया था। मेरी पुत्री को राजा के ऊपर पूरा भरोसा था। 

उन्होंने कहा की गुरुवार की रात राजा अंसारी ने मृतिका कुलसुम खातून को बुलाया और रात भर अपने घर पर रखा और सुबह होते ही लड़की को दुत्कार कर भगा दिया। कुलसुम खातून को अपने प्रेमी राजा अंसारी के द्वारा किया गया अपमान सहन नहीं हुआ और घर में आकर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। 

बांका से चंद्रशेखर भगत की रिपोर्ट 

Suggested News