नवादा में दहेज के लिए विवाहिता की हत्या, पुलिस थाने में मामला दर्ज

नवादा में दहेज के लिए विवाहिता की हत्या, पुलिस थाने में मामला दर्ज

नवादा. जिले के वारिसलीगंज क्षेत्र के बाघी गांव में खाने में जहर देकर विवाहिता की हत्या करने का मामले सामने आया हैं. महिला के पिता का कहना है कि ससुराल वालों ने दहेज के लिए हत्या कर दी. उसने बताया कि दो लाख रुपये के लिए मेरी बेटी की हत्या कर दी.

मृतक अरनिका कुमारी के पिता विजय कुमार ने बताया कि हिंदू रीति रिवाज के साथ धूमधाम से बाघी गांव के प्रमोद कुमार का पुत्र उत्पल कांत उर्फ पिंटू कुमार से 2016 में विवाह किया गया था। कुछ दिन तक सब ठीक-ठाक चला। फिर धीरे-धीरे ससुराल के लोगों के द्वारा बेटी को प्रताड़ित किये जाने लगा। धीरे-धीरे बात बढ़ने लगी तो हम लोग ससुराल में बैठकर सभी मामला को शांत कराएं, लेकिन ससुराल वाले लगातार हमारी बच्ची पर दबाव बनाते थे।

उन्होंने कहा कि हमारी बच्ची ने बताई थी कि 2 लाख रुपये की मांग कर रहे हैं। नहीं देने पर जान मार देने की धमकी दे रहे हैं। सोमवार को हम लोगों को यह जानकारी मिली की कि हमारी बच्ची की तबीयत खराब है। जैसे ही हम लोग ससुराल पहुंचे तो देखें कि हमारी बच्ची की मौत हो गई थी और ससुराल वाले घर छोड़कर फरार थे।आनन-फानन में हम लोगों ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर नवादा सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।

मृतक के पिता ने बताया है कि रंजू देवी वार्ड नंबर 12 की वार्ड पार्षद है और इन लोगों ने ही मिलकर पैसा की खातिर बेटी को जहर खिलाकर हत्या कर दी है. उन्होंने बताया कि प्रमोद महतो, दमाद उत्पल कांत उर्फ पिंटू, मनीष कांत नीतीश कांत आदि सभी लोगों ने मिलकर हमारी बच्ची को जबरदस्ती जहर खिलाकर हत्या की है।

Find Us on Facebook

Trending News