विवाहिता ने फोन पर पिता को कहा - पापा आप रविवार को आ जाना, साथ में चलेंगे घर, लेकिन... कुछ देर बाद ही आ गई बुरी खबर

विवाहिता ने फोन पर पिता को कहा - पापा आप रविवार को आ जाना, साथ में चलेंगे घर, लेकिन... कुछ देर बाद ही आ गई बुरी खबर

MUZAFFARPUR : पापा आप रविवार को यहां आ जाना... यहीं से साथ में वापस घर चलेंगे। यह वह कॉल था, जो अपने ससुराल में रह रही विवाहिता ने अपने पिता को फोन पर कहा था। लेकिन इस कॉल के कुछ देर बाद पिता को फिर एक कॉल आया कि उनकी बेटी की मौत हो गई है और उसने सुसाइड कर लिया है। यह मामला है मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र का, जहां शंकरपुर में रहनेवाले मो. शोएब की पत्नी रोजी खातून (27) के रूप में हुई है। बीते शुक्रवार की उसके ससुराल से लाश बरामद किया गया है।

घटना को लेकर पिता ने बताया कि उनका दामाद जयपुर में चूड़ी बनाने का काम करता है। ससुराल में उनकी बेटी, सास और दो सास रहते हैं। बीते शुक्रवार को बेटी से सुबह बात हुई थी। इसके कुछ देर बाद पता चला कि ननद से उसका झगड़ा हो गया है। वहीं लगभग ढाई बजे के करीब दामाद ने फोन कर उसके फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने की जानकारी दी। जिसके बाद हम लोग वहां पहुंचे। 


पहले बेल्ट से की पिटाई, फिर पट्टे से गला घोंट दिया

मृतका के पिता ने बताया कि जब हम लोग वहां पहुंचे तो उसका शव बेड पर पड़ा हुआ था। साथ ही उसके पीठ पर पिटाई के निशान थे. जो बता रहे थे कि मौत से पहले उसके साथ जमकर मारपीट की गई है। उसके बाद बेल्ट के पट्टे से गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी गई।  पिता ने ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए अपनी बेटी की पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस को बताया कि उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था। इस दौरान बेटी की लाश देखते ही विलाप करने लगे। आसपास के लोगों ने उन्हें ढाढस बंढाया। 

पुलिस ने भी देखे पिटाई के निशान

इस दौरान सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भी मृतका के शरीर पर चोट के निशान देखे हैं। पुलिस का भी मानना है कि यह आत्महत्या का मामला नहीं हो सकता है। लेकिन इसके बाद भी पुलिस अभी पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है। रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की बात कही गई है। 


Find Us on Facebook

Trending News