बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

"तुम परीक्षा में फेल कर रही हो पास करना है तो हमको खुश करना होगा", मेडिकल कॉलेज की छात्राओं ने एचओडी पर लगाया छेड़खानी का आरोप, जमकर काटा बवाल

"तुम परीक्षा में फेल कर रही हो पास करना है तो हमको खुश करना होगा", मेडिकल कॉलेज की छात्राओं ने एचओडी पर लगाया छेड़खानी का आरोप, जमकर काटा बवाल

NALANDA : जिले के मेडिकल कॉलेज की छात्राओं ने एचओडी पर छेड़खानी के आरोप लगा कर जमकर हंगामा किया। साथ ही अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी की। हंगामे की सूचना पाकर पहुंची पुलिस व अस्पताल प्रबंधन ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत करवाने का प्रयास किया।  

एचओडी पर कार्रवाई नहीं होने पर गुरुवार को नालंदा के डीएम बैठक में भाग लेने मेडिकल कॉलेज पहुंचे। जहां छात्रों ने डीएम को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की। डीएम ने कहा कि निगरानी समिति जांच करेगी। जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। उसके बाद छात्र आवेदन देने के लिए पावापुरी ओपी गये। 

छात्रों का आरोप है कि पुलिस ने उन्हें थाने से भगा दिया। हालांकि ओपी प्रभारी अनीता कुमारी ने आरोप को गलत बताया है। उनका कहना है कि आवेदन ले लिया गया है। जांच के बाद एफआईआर दर्ज की जाएगी। इसके बाद दर्जन भर छात्र छात्राए महिला थाना पहुंच कर कार्रवाई के लिए आवेदन दिया। 

छात्रा का आरोप है कि चार चिकित्सकों ने उसे मिलने के लिए बुलाया। एकांत पाकर कहा कि तुम परीक्षा में फेल कर रही हो पास करना है तो हमको खुश करना होगा। इसके बाद उसके साथ गलत हरकत की। छात्रा का कहना है कि उसके साथ दो अन्य छात्राओं के साथ भी छेड़खानी की गयी।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News