पटना में करें नीट की सटीक और बेहतरीन तैयारी, मेडिकोस जीनोम का हुआ शुभारंभ

पटना में करें नीट की सटीक और बेहतरीन तैयारी, मेडिकोस जीनोम का हुआ शुभारंभ

PATNA : डॉक्टर बनने का सपना संजोये विद्यार्थियों के लिये पटना मे एक और संस्थान मेडिकोस जीनोम की शुरुआत हुई है. मेडिकोस जीनोम के संस्थापकों दीपक दीप, सन्जीत मिश्रा ,कौशल किशोर मिश्रा,उदय कुमार,आशुतोष कुमार ने आज 28 जनवरी को पूजा पाठ  करके अपने नए कार्यालय और कक्षा केंद्र का शुभारंभ किया.

इस मौके पर संस्थापक दीपक दीप ने बताया कि मेडिकोस जीनोम की शुरुआत बिहार के ऐसे शिक्षक के समूह द्वारा किया गया है, जो पिछ्ले 20 वर्षो से नीट की तैयारी करा रहें है. साथ ही पिछले 10 वर्षों से  बिहार के विद्यार्थियों को नीट में शीर्ष रैंक हासिल करने में मदद किये और बिहार के बच्चों को भारत के सर्वश्रेष्ठ मेडिकल कॉलेज में प्रवेश दिलाने के लिए मार्गदर्शन किया है. उन्होंने कहा की मेडिकोस जीनोम की स्थापना का उद्देश्य केवल एक ही है, बिहार के बच्चों को नीट की तैयारी करने के लिये कही बाहर नही जाना पड़े एवं नीट की तैयारी  कराने वाले  सर्वश्रेष्ठ शिक्षक एक ही संस्थान में मिलें, जो उनका उचित मार्गदर्शन करें और बच्चे अपने सपनो को साकार कर सके. 

मेडिकोस जीनोम के संस्थापक आशुतोष कुमार ने बताया कि Medico's GENOME  में  4 फरवरी से, ग्यारहवीं, बारहवीं और बारहवीं पास छात्रों के लिए एक नया बैच शुरू किया जा रहा है. अधिक जानकारी के लिए इस नंबर 8757921095, 8757921058 पर कॉल कर सकते है. 

Find Us on Facebook

Trending News