बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस के हत्थे चढ़े शटर कटवा गिरोह के सदस्य, पटना में कुछ दिया पहले दिया था बड़ी लूट को अंजाम

पुलिस के हत्थे चढ़े शटर कटवा गिरोह के सदस्य, पटना में कुछ दिया पहले दिया था बड़ी लूट को अंजाम

PATNA : राजधानी से बड़ी खबर है जहां अंतरराज्यीय शटर कटवा गिरोह के तीन सदस्य सरगना सहित पटना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरोह के द्वारा बीते दिनों एक मोबाइल दुकान से बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया था, जिसमें उनकी तलाश हो रही थी। 

मामला बीते 28 अगस्त का है जब पटना के जक्कनपुर मीठापुर बी एरिया के मां शीतला इंटरप्राइजेज मोबाइल शॉप में रात्रि को संदिग्ध चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था। दुकान से 30 नए मोबाइल, टैब सहित कई अन्य सामानों की चोरी कर शातिर चोर फरार हुए थे। वहीं लूट की यह पूरी वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई थी, जिसके फुटेज के आधार पर पुलिस अपराधियों तक पहुंचने की कोशिश में जुटी थी।

 इस मामले की जानकारी देते हुए सदर एएसपी स्वीटी सेहरावत ने बताया कि पुलिस ने  अंतरजिला गिरोह के तीन शातिर चोर को गिरफ्तार किया है । गिरफ्तार गोलू मुख्य सरगना,अंजनी और आयुष गैंग के सदस्य है  जिसका पटना के कई थानों सहित नालंदा जिले के थाने में अपराधिक रिकार्ड  दर्ज है। 

एएसपी सदर ने कहा कि जक्कनपुर थाना क्षेत्र के मीठापुर मोबाइल दुकान में चोरी मामले में एक अभियुक्त को पहले जेल जा चुका है । इस गिरोह का नेटवर्क काफी बड़ा है इनके बाकी साथियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है एसके पुरी थाने में इनका एक साथी गिरफ्तार हुआ है जिससे पूछताछ जारी है बताते चले की पटना पुलिस के लिए बड़ा चुनौती साबित हुआ। ये गिरोह दर्जनों मामले में घटनाओं को अंजाम देकर फरार चल रहा था। ये अंतरराज्यीय गिरोह है। जिसपर पुलिस की निगाह थी। जिसकी पहचान सीसीटीवी कैमरे और चोरी के मोबाइल इस्तेमाल से हुआ है। फिलहाल शातिरों की गिरफ्तारी से चोरी की घटनाओं में कमी आने की संभावना जताई जा रही है।


Suggested News