बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में संदेहास्पद परिस्थिति में अधेड़ की हुई मौत, परिजनों ने रुपए हड़पने के लिए पार्टनर पर हत्या करने का लगाया आरोप

नालंदा में संदेहास्पद परिस्थिति में अधेड़ की हुई मौत, परिजनों ने रुपए हड़पने के लिए पार्टनर पर हत्या करने का लगाया आरोप

NALANDA : जिले के एकंगरसराय थाना क्षेत्र के गड़ेरिया बीघा गांव में सन्दिग्ध हालत में एक अधेड़ की मौत हो गई। परिजन का आरोप है कि व्यापार में लगाए रुपए हड़पने के लिए उनका पार्टनर और उसकी पत्नी ने मिलकर गला दबाकर हत्या कर दिया। मृतक की पहचान एकंगरसराय थाना क्षेत्र के खरजमा गांव निवासी स्व सर्वे सिंह के 58 वर्षीय पुत्र विजेंद्र प्रसाद के रूप में की गयी है। उनका एकंगरसराय बाजार में आयुर्वेद का दुकान है और वह पेशे  से वैध थे। 

मृतक के बेटे जयप्रकाश ने बताया कि उसके पिता गड़ेरिया बीघा गांव निवासी ओम प्रकाश और उनकी पत्नी संजू देवी के साथ पार्टनरी पर गड़ेरिया बिगहा गांव में हर्बल मच्छर अगरबत्ती का उद्योग लगाए थे। संजू देवी की जमीन थी। जबकि उसके पिता ने फैक्ट्री लगाने में अपना पैसा इन्वेस्टमेंट किया था। काम के सिलसिले में उसके पिता बीती रात निर्माणाधीन फैक्ट्री में ही रुक गए थे। सोमवार की सुबह संजू देवी ने फोन कर बताया कि उसके पिता की मौत हो चुकी है। फैक्ट्री पहुँचे जहाँ देखा कि शव जमीन पर पड़ा हुआ है। पार्टनर और उसकी पत्नी मौके से फरार थी।

बेटे ने बताया कि उसे संदेह है कि उसके पिता की हत्या कर दी गई है। अगले दो दिनों के बाद मच्छर के अगरबत्ती बनाने की फैक्ट्री शुरू होने वाली थी। इसके लिए सारी जरूरी कागजातों को पूरा कर लिया गया था। वहीं गुजरात से अगरबत्ती बनाने के मशीन भी पहुंच चुकी थी। 

एकंगरसराय थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार झा ने बताया की मौत की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। आवेदन मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। प्रथम दृष्टिया जांच में यह बात सामने आई की चाय पीने के बाद अचानक उनकी मौत हो गई। आशंका व्यक्त की जा रही है कि हार्ट अटैक से मौत हुई है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News