बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मिलिए दुनिया की सबसे खुबसूरत लड़की से अरबपति है इसका बॉय फ्रेंड

मिलिए दुनिया की सबसे खुबसूरत लड़की से अरबपति है इसका बॉय फ्रेंड

डेस्क... आज आप को बताने जा रहें हैं उस 19 साल की मॉडल येल शेल्बिया ने जिसने टीसी कैंडलर की सालाना लिस्ट में 100 सबसे खूबसूरत चेहरों की लिस्ट में पहला स्थान हासिल किया है. इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ येल अपनी ड्रीम लाइफस्टाइल के चलते भी चर्चा में रहती हैं. हालांकि उन्हें अपनी इस शानदार लाइफस्टाइल के चलते काफी ऑनलाइन हेट का सामना भी करना पड़ता है येल का जन्म इजरायल के एक छोटे से शहर में एक यहूदी परिवार में हुआ था. उन्होंने 16 साल की उम्र से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी.

एक स्थानीय फोटोग्राफर ने उनकी इंस्टाग्राम तस्वीरों को नोटिस किया था और फिर उन्हें एक फोटो शूट में भाग लेने के लिए कहा था जिसके बाद येल का मॉडलिंग करियर चल निकला था. येल इजरायल की एयरफोर्स के साथ मिलिट्री सर्विस भी कर चुकी हैं. साल 2017 में येल का स्थान इस लिस्ट में 14वां था. वहीं साल 2018 में वे तीसरे स्थान पर पहुंच गई थीं. वहीं 2019 में वह एक पायदान ऊपर पहुंचते हुए दूसरे नंबर पर आ गईं. गौरतलब है कि इन अवॉर्ड्स के फाउंडर ब्रिटिश फिल्म क्रिटिक टीसी कैंडलर हैं. इस लिस्ट में मैरियन कोटिलैर्ड और जोर्डन डन जैसी सेलेब्स भी पहला स्थान प्राप्त कर चुकी हैं. 

येल फिलहाल 36 साल के अरबपति ब्रैंडन कोर्फ को डेट कर रही हैं. ब्रैंडन अमेरिका के अरबपति बिजनेसमैन सम्नर रेडस्टोन के पोते हैं. येल ने किम कार्दशियां और काइली जेनर जैसी सेलेब्स के स्किन रेंज प्रोडक्ट्स के लिए मॉडलिंग भी की है. वे सुपरस्टार फुटबॉलर लियोनल मेसी के साथ भी काम कर चुकी हैं. कोरोना वायरस के चलते येल को भी काफी परेशानियां हुई हैं. हालांकि वो काम के सिलसिले में एक बार फिर अमेरिका और यूरोप की यात्रा करने की इच्छुक हैं. सन वेबसाइट के साथ बातचीत में येल ने कहा कि उन्हें अपने लुक्स के लिए काफी ट्रोल भी होना पड़ता है. उन्होंने कहा कि मुझे लोगों का काफी सपोर्ट और प्यार मिलता है लेकिन इसके अलावा मुझे कई ऐसे मैसेज आते हैं जिनमें काफी हेट होती है. ये तो हो गया ही अगर आप में काबिलियत है तो लोग प्यार भी करेंगे और जलेंगे भी ये येल शेल्बिया को बखूबी पता है.

Suggested News