बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मंत्री पारस ने दलित नेता राकेश पासवान के अंतिम संस्कार में किया शिरकत, दी अश्रुपुरित श्रद्धांजलि

मंत्री पारस ने दलित नेता राकेश पासवान के अंतिम संस्कार में किया शिरकत, दी अश्रुपुरित श्रद्धांजलि

VAISHALI: राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने दलित सेना के राष्ट्रीयसचिव राकेश पासवान के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। राकेश पासवान की कल अपराधियों गोली मारकर हत्या कर दी। पशुपति कुमार पारस आज राकेश पासवान के अंतिम संस्कार के मौके पर लालगंज पहुंचे और अपने पार्टी के इस निष्ठावान कार्यकर्ता को श्रद्धांजलि दी।

पशुपति कुमार पारस ने कहा कि लोजपा के स्थापनाकाल से जुड़े हुए साथी, दलित सेना के राष्ट्रीय सचिव व बाबा साहब अम्बेदकर जी के सच्चे सपूत मेरे छोटे भाई राकेश पासवान जी की अपराधियों ने उनके आवास पर गोली मारकर हत्या कर दी। जिससे काफी मर्माहत हूँ।

पशुपति ने आगे कहा कि, अपार दुख की घड़ी में वे और उनका पूरा रालोजपा एवं दलित सेना परिवार उनके परिवार के साथ हैं। ईश्वर पूण्य आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं परिवार को इस अपार दुःख को सहन करने की शक्ति दें।

 साथ ही उन्होंने कहा कि वैशाली (हाजीपुर) प्रशासन अविलंब अपराधियों के गिरफ्तार कर उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलाएं। बता दें कि लालगंज के जहानाबाद घाट पर राकेश पासवान का अंतिम संस्कार किया गया है।

Suggested News