बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शिवहर पहुंचे मंत्री श्रवण कुमार ने चिराग पासवान पर किया हमला, कहा बिहार को नहीं जानते

शिवहर पहुंचे मंत्री श्रवण कुमार ने चिराग पासवान पर किया हमला, कहा बिहार को नहीं जानते

SHEOHAR : शिवहर पहुंचे बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने चिराग पासवान पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि चिराग पासवान क्या है....? कितने दिन के नेता है....? उनके गाँव व समाज के बारे में क्या अनुभव है? पूरी तरह से बिहार के बारे में जानते हैं क्या,वो क्या बोलते है उनके बातों का जबाब देना हम उचित नही समझते है। 

साथ ही उन्होंने असदुद्दीन ओबेसी पर भी कटाक्ष किया और कहा की कानून के हिसाब से आनंद मोहन की रिहाई हुई है। इससे पूर्व शिवहर पहुंचे बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार का भव्य स्वागत किया गया। जीरो माइल पटेल चौक स्थित  सरदार वल्लभ भाई पटेल के प्रतिमा पर उन्होंने जदयू एमएलसी खालिद अनवर के साथ माल्यार्पण किया है। 

वहीँ जदयू के एमएलसी खालिद अनवर ने कहा की असदुद्दीन ओवैसी का भारतीय जनता पार्टी से करीबी रिश्ता है। नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने के लिए देश भर में नही घूम रहे हैं। बीजेपी को केंद्र से हटाने के लिए विपक्ष को एकजुट करने में जुटे हैं। उन्होंने कहा की आनंद मोहन को पूरी तरह से मानवता और आचरण के आधार पर रिहा किया गया है। 

इस दौरान जदयू प्रदेश सचिव नरेंद्र पटेल, पूर्व विधायक मो सरफुद्दीन, कांग्रेस जिला अध्यक्ष मोहम्मद असद, प्रखंड प्रमुख पिपराही व राजद जिलाध्यक्ष उपेंद्र पासवान, राजद महासचिव बबलू खान, जदयू के महबूब आलम, जदयू के पूर्व जिला अध्यक्ष हरिद्वार राय पटेल, जदयू उपाध्यक्ष नेयाज अहमद उर्फ मोती, रहमान शिवहरिया, राजद नगर अध्यक्ष अशरफ अली सहित अन्य ने स्वागत किया है।

शिवहर से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News