बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नाबालिग के साथ सामुहिक दुष्कर्म!, बड़ी बहन का आरोप- नशा पिलाकर किया गया गलत काम, पुलिस कर रही है जांच की बात

नाबालिग के साथ सामुहिक दुष्कर्म!, बड़ी बहन का आरोप- नशा पिलाकर किया गया  गलत काम, पुलिस कर रही है जांच की बात

सासाराम - जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना घटी है.  कोचस में शुक्रवार की रात  14 वर्षीय नाबालिक बच्ची के साथ सामुहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने घायल अवस्था में बच्ची को बरामद कर सासाराम के सदर अस्पताल में भर्ती कराया है.

 नाबालिक बच्ची का पांव टूट गया है और शरीर पर  कई जगह जख्म के निशान है. फिलहाल बच्ची बेहोशी की हालत में है और कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है. बच्ची कोचस की रहने वाली है .

शुक्रवार की  देर रात अपने पड़ोस के चाचा के घर से खाना खाकर अकेली लौट रही थी. इसी दौरान बाइक सवार तीन लड़को ने उसे जबरन अपने बाइक पर बैठा कर झाड़ी में ले गए और आरोप है कि उसके साथ दुष्कर्म कर सड़क पर मारपीट करने के बाद फेंक दिया गया. स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पुलिस ने बच्ची को बरामद किया और इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. 

रोहतास के एसपी विनीत कुमार भी सदर अस्पताल में बच्ची का हाल-चाल लेने पहुंचे और  परिजनों से भी जानकारी इकट्ठा की. जानकारी के अनुसार 4 साल पहले भी इस बच्ची के साथ गांव के ही कुछ लड़कों ने गलत काम किया था. उस वक्त उन लोगों पर कार्रवाई नहीं हुई थी. ऐसे में उन लोगों का मनोबल बढ़ गया और फिर बीते रात अकेला पाकर बच्ची को उठा लिया गया और उसके साथ रेप करने के बाद उसे झाड़ी में फेंक दिया गया तथा उसे एक दुर्घटना का रूप दिए जाने की कोशिश की गई.

 वही इस संबंध में पुलिस जांच की बात कह रही है .कहा जा रहा है कि दुष्कर्म हुआ है या नहीं! यह मेडिकल रिपोर्ट के बाद ही कहा जा सकता है. उधर पीड़ित बच्ची के बड़ी बहन ने दुष्कर्म की बात कही है कि उसकी छोटी बहन को नशा पिलाकर उसके साथ गलत काम किया गया है.

रिपोर्ट- रंजन कुमार

Suggested News