बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरभंगा में डायमंड कारोबारी का अपहरण कर बदमाशों ने मांगी 5 लाख की फिरौती, पुलिस ने सकुशल किया बरामद, दो को किया गिरफ्तार

दरभंगा में डायमंड कारोबारी का अपहरण कर बदमाशों ने मांगी 5 लाख की फिरौती, पुलिस ने सकुशल किया बरामद, दो को किया गिरफ्तार

DARBHANGA : जिले के पतोर ओपी क्षेत्र स्थित खैरा गांव से बीती रात हुए अपहरण की गुत्थी सुलझाते हुए नगर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि बदमाशों ने पांच लाख फिरौती के लिए बीती रात डायमंड कारोबार से जुड़े कारोबारी विवेक महतो उर्फ़ विकाश की अपहरण की गई थी। हालांकि पुलिस की तत्परता से चार घंटे के अंदर पुलिस ने न सिर्फ अपहृत विकास को सकुशल बरामद किया। बल्कि दो अपहरणकर्ता को गिरफ्तार किया है। वही नगर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पुलिस के गिरफ्त में आए अपराधी ने अपना अपराध को कबूल किया है।

वही नगर पुलिस अधीक्षक सागर कुमार ने प्रेसवार्ता करते हुए कहा कि विवेक महतो उर्फ़ विकाश अपने तीन साथी के साथ बाइक से घर जा रहे थे। उसी क्रम में भनहर पुल के पास पहले घात लगाए स्कार्पियो में सवार बदमाश ने डंडे से बाइक पर हमला कर बाइक सवार को गिरा दिया। इसके बाद विकास उर्फ विवेक को स्कार्पियो पर बिठाकर अपहरण कर लिया। 

जिसके बाद विकास उर्फ विवेक के साथियों ने इसकी सूचना उसके परिजन को दिया। सूचना मिलने के बाद परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस कंट्रोल रूम से इस बात की जानकारी सभी स्टेशन को दी गई तथा नाकाबंदी कर अपहरण करता की तलाश शुरू कर दी।

इसी बीच अपहरणकर्ता ने विवेक महतो उर्फ़ विकाश  के पिता को फोन कर पांच लाख की फिरौती की मांग की। इसके बाद दरभंगा पुलिस की टेक्निकल सेल की टीम ने अपहरणकर्ता का मोबाइल लोकेशन निकाला और लहेरियासराय थाना इलाके के पंडासराय से पुलिस ने विवेक उर्फ विकास को सकुशल बरामद किया। वही पुलिस ने मौके से स्कार्पियो सहित दो अपहरणकर्ता को भी गिरफ्तार किया। जिसकी पहचान बहादुरपुर थाना क्षेत्र के तारालाही निवासी राकेश यादव और राजा कुमार ठाकुर के रूप में हुई है। वही उन्होंने बताया कि घटना को अंजाम देने में कुल पांच लोग शामिल थे। जिसमे से तीन अपराधी भागने में सफल रहे। जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट

Suggested News