बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में फाइनेंस कंपनी में हथियार के बल पर बदमाशों ने लूटे 8.46 लाख रूपये, इलाके में मचा हड़कंप

गया में फाइनेंस कंपनी में हथियार के बल पर बदमाशों ने लूटे 8.46 लाख रूपये, इलाके में मचा हड़कंप

GAYA : जिले के खिजरसराय प्रखंड में फाइनेंस कंपनी उत्कर्ष प्राइवेट लिमिटेड बैंक से 8 लाख 46 हजार की लूट हुई है। दो बाइक से चार की संख्या में पहुंचे हथियारबंद अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। घटना को अंजाम उस वक्त दिया गया। जब वहां पर कोई कस्टमर मौजूद नहीं था। अपराधियों ने हथियार के बल पर गार्ड और  कर्मचारियों को बाथरूम में बंद कर काउंटर में रखें रुपए लेकर फरार हो गए। वही कर्मचारियों के मोबाइल फोन को भी अपराधी अपने साथ लेते गए। कर्मचारी और गार्ड को पुलिस अपने कब्जे में रखकर पूछताछ कर रही है। 

घटना की जानकारी तब मिली जब एक ग्राहक फाइनेंस कंपनी पहुंचा। वहां उसे बाथरूम से आवाज आते सुनाई दिया। दरवाजा खोलने के बाद ही कर्मचारियों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई है। वही वहां पर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस जांच कर रही है। 

अपराधियों में दो लोग हेलमेट और दो लोग नकाब पहनकर बैंक के अंदर घुसे थे। इस मामले में डीएसपी प्रकाश कुमार ने बताया कि चार हथियारबंद अपराधी बैंक के अंदर घुसे थे। बैंक कर्मियों के हथियार के बल पर बंधक बनाकर बाथरूम में बंद कर दिया गया तथा बाथरूम को बाहर से लॉक कर दिया गया।

इस दौरान अपराधी काउंटर में रखे 8 लाख 46 हजार रुपए लेकर फरार हो गए। वहीं पुलिस ने आगे बताया कि पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है एवं आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरे की जांच कर अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है।

गया से मनोज की रिपोर्ट

Suggested News