पटना में कुएं से बरामद हुआ लापता किशोरी का शव, हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

पटना में कुएं से बरामद हुआ लापता किशोरी का शव, हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

PATNA : पटना में शनिवार को एक किशोरी का शव कुए से बरामद किया गया है। किशोरी की लाश मिलने से गांव व आसपास के इलाके में सनसनी फैल गयी है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। वारदात पटना के बिक्रम थाना क्षेत्र की है। जहां दिनारा गांव के मोहल्ले के पास स्थित कुएं से पुलिस ने किशोरी का शव बरामद किया है। मृतका की पहचान बिक्रम के दिनारा निवासी पिंटू राम की पुत्री अंजली कुमारी 17 वर्ष के रूप में हुई है। 

बताया जाता है कि अंजली शुक्रवार की शाम से घर से लापता थी। परिजनों ने खोजबीन की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया। बाद में परिजनों ने बिक्रम थाने में अंजलि के लापता होने की सूचना दी। इसी बीच शनिवार की सुबह उसका शव मिला। अब पुलिस यह पता लगाने में जुट गई है कि अंजलि ने कुएं में कूदकर आत्महत्या किया है या उसकी हत्या कर शव को कुएं में फेंक दी गयी है। 

वहीँ बिक्रम थानेदार धर्मेंद्र कुमार ने कहा कि अंजलि के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि अंजलि ने आत्महत्या की है या फिर अंजली की किसी अन्य के द्वारा हत्या कर दी गयी है। उन्होंने आगे कहा कि अंजलि के परिजनों द्वारा 2 दिन पूर्व अंजलि के लापता होने की सूचना थाने को दी गयी थी। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

पटना से सुमित की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News