बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेरोजगारों के साथ खड़े हुए तेजस्वी यादव, मिशन यूथ पर फोकस कर सरकार से टकराने की तैयारी

बेरोजगारों के साथ खड़े हुए तेजस्वी यादव, मिशन यूथ पर फोकस कर सरकार से टकराने की तैयारी

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव के बीच राजद को लीड कर रहे तेजस्वी यादव ने अपना मुद्दा चुन लिया है. तेजस्वी यादव ने यह क्लीयर कर दिया है कि इस बार चुनावी संग्रम में वो बेरोजगारी के मुद्दे के साथ उतरेंगे.

तेजस्वी यादव लगातार युवाओं और बेराजगारी के मुद्दे पर नीतीश सरकार को घेरना चाहते हैं. इसको लेकर तेजस्वी ने 9 सिंतबर को रात के 9 बजे से 9 बजकर 9 मिनट तक लाइट बंद कर लालटेन या मोमबत्ती जलाने का ऐलान भी किया था.  तेजस्वी यादव ने मिशल लालटेन को सफल बताया है. तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा है कि युवाओं को लादे हुए मुद्दे नहीं चाहिए.


युवाओं का क्यों टारगेट कर रहे हैं तेजस्वी
इस बार के विधानसभा चुनाव में तेजस्वी यादव लगातार युवाओं और बेरोजगारी के मुद्दे पर सरकार को घेरने में लगे हैं. एक आंकड़े के मुताबिक इस बार विधान सभा चुनाव में 17 लाख युवा वोटर पहली बार वोट डालेंगे. तेजस्वी यह चाहते हैं कि मिशन यूथ के तहत इन युवाओं को अपनी ओर खिंचा जाए ताकि सत्ता की कुर्सी तक पहुंचने के कठिन रास्ते को थोड़ा आसान किया जा सके.लिहाजा तेजस्वी यादव लगातार युवाओं और बेरोजगारी के मुद्दे पर सरकार को घेर रहे हैं.यही नहीं तेजस्वी ने यह भी ऐलान किया है कि राजद की सरकार आती है तो खाली पड़े पदों को जल्द से जल्द भरा जाएगा. यही नहीं इसके लिए तेजस्वी के नेतृत्व में बेरजगारी हटाओ.कॉम भी बनाया गया है. अब देखना है कि तेजस्वी का मिशन यूथ किस हद तक सफल हो सकता है.



Suggested News