बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में मिट्टी धंसने से दो बच्चे की मौत, छः घायल, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

भागलपुर में मिट्टी धंसने से दो बच्चे की मौत, छः घायल, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

BHAGALPUR : भागलपुर के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के मोतीचक में अचानक मिट्टी धंसने से कारेलाल मंडल के दस वर्षीय पुत्र बंटी कुमार उर्फ लव कुमार और पुजा कुमारी की दर्दनाक मौत हो गई है. जबकि इसकी चपेट में आने से चार महिला और दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना के बाद आनन फानन में ग्रामीणों ने सभी घायलों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल सुल्तानगंज में भर्ती करवा दिया है, जहां उनका इलाज जारी है.  

मामले की जानकारी मिलने के बाद सुलतानगंज थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों बच्चे के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेज दिया है. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

उधर पटना से सटे नौबतपुर थाना क्षेत्र में एक शख्स की डेड बॉडी मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस की ओर से इस मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है. घटना पटना के नौबतपुर इलाके की है. जहाँ गहरा गांव के समीप पुनपुन नदी में एक व्यक्ति की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. 

घटना की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. नौबतपुर थाना प्रभारी सम्राट दीपक ने बताया कि डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमण्डल अस्पताल में भेजा गया है. कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है. मृतक की पहचान अबतक नहीं हो पाई है. शव के शिनाख्त की कोशिश की जा रही है.

Suggested News