बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गणतंत्र दिवस समारोह में आपस में भिड़े विधायक और पूर्व सांसद, एक दूसरे को दी गाली, हाथापाई की आई नौबत

गणतंत्र दिवस समारोह में आपस में भिड़े विधायक और पूर्व सांसद, एक दूसरे को दी गाली, हाथापाई की आई नौबत

BHAGALPUR : आज पूरे देश में गणतंत्र दिवस धूमधाम दे मनाया जा रहा है। इसको लेकर सभी जगहों पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया गया। साथ ही तिरंगा को सलामी भी दी गयी। लेकिन इस विशेष दिवस पर भी जनप्रतिनिधियों न राष्ट्रीय पर्व और न ही अपने पद की मर्यादा रखा। गणतंत्र दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे विधायक और पूर्व सांसद आपस में भिड़ गए। 

इस दौरान दोनों नेताओं ने एक दूसरे के खिलाफ गाली गलौज करना शुरू कर दिया। यहाँ तक नौबत हाथापाई तक की आ गयी। किसी तरह पुलिसकर्मियों के बीचबचाव के बाद दोनों शांत हुए। विवाद की वजह जानकर आप हैरान हो जाएंगे। दोनों नेता महज बैठने के लिए सीट को लेकर एक दूसरे से गाली गलौज करने करने लगे। 

बता दें की भागलपुर के नवगछिया पुलिस लाइन में झंडोत्तोलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जहाँ जदयू विधायक गोपाल मंडल और पूर्व सांसद अनिल यादव आपस में भिड़ गए। सीट पर बैठने को लेकर विवाद में दोनों नेता अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने लगे। मामला हाथापाई तक पहुंच गया। दरअसल, जदयू जिलाध्यक्ष त्रिपुरारी कुमार भारती विधायक गोपाल मंडल के साथ आगे सोफे पर बैठे हुए थे। 

पूर्व सांसद अनिल यादव जदयू जिला अध्यक्ष को आगे की एक सीट छोड़कर बैठने के लिए बोल रहे थे। इसी बात को लेकर विधायक और पूर्व सांसद के बीच विवाद हो गया। पुलिस पदाधिकारी के समझाने पर विधायक और पूर्व सांसद अपनी-अपनी सीट पर बैठे। हालाँकि मामले को लेकर पूर्व सांसद ने कहा की जदयू विधायक प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी के बारे में अनाप-शनाप बोल रहे थे। जबकि जदयू विधायक ने कहा की पूर्व सांसद उन्हें पीछे जाकर बैठने के लिए बोल रहे थे। 

भागलपुर से अंजनी कश्यप की रिपोर्ट 

Suggested News