बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जेएलएनएमसीएच में रिवॉल्वर के साथ घूमते दिखे थे विधायक गोपाल मंडल पर कसा शिकंजा, नीतीश के विधायक बोले- हमारे पास हमेशा रिवाल्वर रहती है, जरूरत पड़ेगी तो ठोक देंगे

जेएलएनएमसीएच में रिवॉल्वर के साथ घूमते दिखे थे विधायक गोपाल मंडल पर कसा शिकंजा, नीतीश के विधायक बोले- हमारे पास हमेशा रिवाल्वर रहती है, जरूरत पड़ेगी तो ठोक देंगे

भागलपुर - गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल का मंगलवार को एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था. इसमें विधायक अपने बॉडीगार्ड और कुछ समर्थकों के साथ जेएलएनएमसीएच में हाथ में रिवॉल्वर लिए घूमते दिख रहे थे. इस वीडियो के वायरल होने के कुछ ही देर बाद सुर्खियां बटोरने लगा. मामला पुलिस मुख्यालय तक पहुंच गया. पुलिस मुख्यालय की ओर से भागलपुर पुलिस को मामले में जांच का निर्देश दिया गया है. साथ ही जल्द से जल्द पूरे मामले की विस्तृत रिपोर्ट तैयार कर सौंपने का निर्देश दिया है. पुलिस मुख्यालय ने भागलपुर पुलिस के अधिकारियों को निर्देशित किया है कि आखिर विधायक किन परिस्थितियों में रिवॉल्वर के साथ घूम रहे थे? क्या विधायक को किसी प्रकार का खतरा है ? विधायक के साथ मौजूद अंगरक्षक के पास हथियार था या नहीं ?  

बता दें मंगलवार को विधायक हाथ में हथियार लिए फिल्मी स्टाइल में मायागंज अस्पताल पहुंचे. मंगलवार की शाम विधायक हाथ में पिस्टल लिए मायागंज अस्पताल पहुंच गए. अस्पताल में विधायक के हाथ में पिस्टल देख लोग सकते में आए गए. जानकारी के अनुसार गोपाल मंडल अपनी पोती का इलाज कराने के लिए अस्पताल पहुंचे थे. सिटी स्कैन कराने के बाद विधायक घर के लिए निकल गए. इसी दौरान विधायक के हाथ में पिस्टल दिखा.गोपाल मंडल का कहना है कि हथियार हाथ में लेकर नहीं चलेंगे तो कमर में लेकर चलेंगे. पहले उनके पीछे चोर बदमाश लगे हुए थे. अब राजनीतिक लोग भी लगे हुए हैं ताकि गोपाल मंडल सांसद नहीं बने. जो नेता नहीं चाहते हैं कि गोपाल मंडल सांसद बने वे इनके पीछे लगे हुए हैं. इसलिए हाथ में हथियार लेकर चलते हैं. उनका कहना है कि कोई जरा भी इधर-उधर करेगा उसे ठोक देंगे.

बता दें कि कुछ मीडिया हाउस को मामले में जवाब देते हुए विधायक गोपाल मंडल ने अस्पताल परिसर में हाथ में रिवॉल्वर लेकर घूमना जायज ठहराया.पुलिस का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है. मामले की जांच की जिम्मेदारी सिटी डीएसपी को दी गयी है. जांच रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में आगे की कार्रवाई की दशा और दिशा तय होगी.




Suggested News