बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में मॉब लिंचिंग; दो युवकों को गोली मार भाग रहे थे बदमाश को लोगों ने पीट पीट कर मार डाला

छपरा में मॉब लिंचिंग; दो युवकों को गोली मार भाग रहे थे बदमाश को लोगों ने पीट पीट कर मार डाला

छपरा में एक कुख्यात की शुक्रवार को पीट-पीटकर लोगों ने जान ले ली. बिहार के छपरा में मॉब लिंचिंग की वारदात सामने आई है. भीड़ में शामिल लोगों ने गोली मारकर भाग रहे बदमाश को पीट-पीटकर मार डाला. घटना  एकमा थाना क्षेत्र के परसा बाजार की है. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दिया है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है दरअसल, एकमा थाना क्षेत्र परसा गढ़ में देर शाम दो युवकों को कुख्यात अपराधी रविंद्र शर्मा उर्फ बुचन शर्मा ने गोली मार दी. गोली लगने से दोनों युवक बुरी तरह से घायल हो गए. इसे बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने गोली मारने वाले अपराधी को पीट-पीटकर मार डाला. घायल युवकों की पहचान अजीत पटेल पिता विजय पटेल और विभूति पटेल पिता श्रीनिवास रावत के रूप में की गई है. दोनों परसा गढ़ बाजार के रहने वाले हैं.

स्थानीय निवासियों के अनुसार दोनों युवक परसा गढ़ बाजार स्थित अपने घर पर थे. उसी समय में किसी बात को लेकर उस इलाके के कुख्यात अपराधी रविंद्र शर्मा उर्फ बुचन शर्मा ने गोली मारकर दोनों को जख्मी कर दिया. इसके बाद कुख्यात बदमाश बुचून शर्मा को गांव वालों ने पीट-पीट कर मौत के घाट उतारा दिया. लोगों के अनुसार गोली मारकर जख्मी करने के बाद अपराधी भाग रहे एक अपराधी को भीड़ ने पकड़ लिया. लोगों ने उसे इतना पीटा गया कि उसकी मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने एकमा पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस पहुंची तब तक  लोग जा चुके थे.  बुचून शर्मा एकमा थाना क्षेत्र के रीठ गांव के रहने वाले जय नाथ शर्मा का पुत्र बताया जा रहा है.

गोली लगने से  जख्मी दोनों युवकों को परिजन इलाज के लिए ले गए. इन्हें बेहतर इलाज के लिए छपरा भेज दिया गया. इनमें से एक की चिंताजनक स्थिति है. बता दें कि  गोली मारने वाले अपराधी से मामूली बात को लेकर युवकों से विवाद हुआ था. बदमाशों ने बात करते करते उन्हें गोली मार दी और भाग चले लेकिन रास्ते में लोगों ने एक को पकड़ लिया जबकि दूसरा भाग निकला.

एकमा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है, वहीं बुचून शर्मा के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.



Suggested News