पटना में मोबाइल झपट्टामार गिरोह का पर्दाफाश, पुलिस ने छह को किया गिरफ्तार, बाइक और हथियार भी बरामद

पटना में मोबाइल झपट्टामार गिरोह का पर्दाफाश, पुलिस ने छह को किया गिरफ्तार, बाइक और हथियार भी बरामद

पटना. फुलवारी शरीफ पुलिस ने मोबाइल झपट्टा मार गिरोह का सोमवार को पर्दाफाश किया है। पुलिस ने इस मामले में गिरोह के छह सदस्यों को लूटे गये कई सामान और हथियार के साथ धर दबोचा है। फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी इकरार अहमद ने बताया कि तमतम पार्क के नजदीक एक व्यक्ति का मोबाइल झपट्टा मार कर दो अपराधी भाग रहे थे। इसी क्रम में पेट्रोलिंग पर सवार जिप्सी गाड़ी ने दोनों को खदेड़ कर पकड़ लिया। पुलिस ने उनके पास से एक मोटर साइकिल, एक साइकिल, एक देशी पिस्तौल, एक जिंदा कारतूस और मोबाइल बरामद किया है।

थानेदार एकरार अहमद ने बताया कि उसके निशादही पर मो. शाहरूख उर्फ पासा, समी आलम उर्फ अफसर रिजवान आबिद मो. इम्तियाज को गिरफ्तार किया है। मो. आसिफ के पास से एक देशी कट्टा एक जिंदा कारतूस बरामद किया है। साथ ही एक साइकिल और चार मोबाल भी बरामद किया गया है। थानेदार ने यह भी बताया कि इसापुर का रहने वाला मो. साहील ने बताया गया कि वह पूर्व में भी शाहपुर थाना से मोटर साइकिल चोरी में जेल जा चुका है।

बताया जा रहा है कि अपराधी मोबाइल चोरी कर कम रुपये में बेच देते था। इस ग्रुप में चार-पांच बदमाश है। सभी मिलकर आपस में रुपये बांट लेता है। इस रुपये का गांजा, दारू और मौज मस्ती में खर्च करता है।


Find Us on Facebook

Trending News