BIHAR NEWS : चलती ट्रेन में खिड़की से लटका रहा मोबाइल चोर, बाल-बाल बची जान, वायरल हुआ वीडियो

BIHAR NEWS : चलती ट्रेन में खिड़की से लटका रहा मोबाइल चोर, बाल-बाल बची जान, वायरल हुआ वीडियो

KHAGARIA : ट्रेन से सफर कर रहे एक यात्री का मोबाइल चोरी करना एक युवक को महंगा पड़ गया। आरोपी युवक की जान बाल बाल बच गयी है। युवक मोबाइल चुराकर ट्रेन से भागने का प्रयास कर रहा था। लेकिन रेलयात्री ने उसके हाथ को पकड़ लिया। जिससे आरोपी युवक खिड़की के सहारे ट्रेन के बाहर लटका रहा। 

अगर यात्री उसके हाथ को छोड़ देता तो वह ट्रेन के नीचे गिर जाता और उसके साथ अनहोनी भी हो जाती। हालांकि चलती ट्रेन के खिड़की से लटके हुए आरोपी का   वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। घटना सोनपुर -कटिहार रेल खंड के साहेबपुर कमाल स्टेशन की है। जहां दो चोर सत्यम कुमार नाम के रेल यात्री का मोबाइल सेट चुरा कर भाग रहा था। एक चोर तो फरार होने में सफल रहा। लेकिन दूसरे चोर को यात्री ने ट्रेन के खिड़की से पकड़ लिया। 

इसी दौरान ट्रेन खुल गई। फिर क्या था पंकज कुमार नाम के आरोपी ट्रेन की खिड़की से लटके हुए हालत में खगड़िया स्टेशन पहुंचा। जहां यात्रियों ने आरोपी को खगड़िया रेल पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने इस मामले में पीड़ित सत्यम कुमार के आवेदन पर केस दर्ज कर लिया है और युवक को जेल भेज दिया है। लेकिन हैरत की बात है कि जिस समय घटना हुई। 

उस समय रेल पुलिस पुलिस की मौजूदगी तो दूर रेल पुलिस को घटना की आहट तक नहीं लगी। पीड़ित सत्यम कुमार ने बताया कि वह बेगूसराय में सोनपुर - कटिहार पैसेंजर ट्रैन में चढ़ा था। साहेबपुर कमाल स्टेशन के पास मोबाइल चुराया।

खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News