बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोदी सरकार ने कर दिया ऐसा काम, कांग्रेस के अंदर आपस में ही मचा घमासान

मोदी सरकार ने कर दिया ऐसा काम, कांग्रेस के अंदर आपस में ही मचा घमासान

News4nation desk : ईरान में फंसे 234 भारतीयों को निकाल लिया है और वह जैसलमेर पहुंच चुके हैं। मोदी सरकार के इस काम के बाद कांग्रेस के अंदर घमासान मचा हुआ है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ही आपस में उलझ गए है। 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष  व सांसद कोरोना वायरस को लेकर केन्द्र सरकार के प्रयास पर असंतोष जता रहे है। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व केन्द्रीय मंत्री आनंद शर्मा ने मोदी सरकार द्वारा किये जा रहे कार्य की तारीफ की है।  

कोरोना पर सरकार के कदमों से संतुष्ट

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा ने कोरोना वायरस से लड़ने में मोदी सरकार की कोशिशों पर संतुष्टि जताते हुए कहा है कि मैं सरकार द्वारा उठाए जा रहे कदमों और कोरोना वायरस को चेक करने के लिए की गई तैयारियों से पूरी तरह से संतुष्ट हूं। उन्होंने ये भी कहा कि देश विश्व स्वास्थ्य संगठन के प्रोटोकॉल को फॉलो कर रहा है, जो इस वायरस से लड़ने के लिए बहुत जरूरी है।

मोदी सरकार को कोस रहे हैं राहुल गांधी
 इधर आनंद शर्मा के ठीक विपरित कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी इसी को लेकर मोदी सरकार को कोसते नजर आ रहे हैं। उनका कहना है कि कोरोना वायरस का संकट गहराता जा रहा है, जिसका देश की अर्थव्यवस्था पर बुरा असर पड़ रहा है, लेकिन मोदी सरकार इसके लिए पर्याप्त कदम नहीं उठा रही है।

राहुल गांधी ने कोरोना वायरस की वजह से शेयर बाजार को हुए नुकसान का जिक्र करते हुए कहा कि वह बार-बार कह रहे थे कोरोना वायरस गंभीर समस्या है, लेकिन मोदी सरकार को जो एक्शन लेना चाहिए था वह नहीं लिया। 

उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी सरकार की पॉलिसी ने अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया है, लेकिन पीएम मोदी की ओर से अर्थव्यवस्था पर एक शब्द भी नहीं निकल रहा है।

Suggested News