बंगाल में ममता के जादू पर मोदी मैजिक भारी, 17 सीटों पर बीजेपी आगे

बंगाल में ममता के जादू पर मोदी मैजिक भारी, 17 सीटों पर बीजेपी आगे

NEWS4NATION DESK : लोकसभा चुनाव के मतगणना का कार्य जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे मोदी मैजिक सामने आ रहा है। देश के 540 लोकसभा सीटों में तकरीबन 350 के आसपास सीटों पर एनडीए का कब्जा होता दिख रहा है। 

सबसे आश्चर्यजनक स्थिति पश्चिम बंगाल में देखने को मिल रही है। यहां ममता की हर चाल नाकामयाब होता दिख रहा है। बंगाल में ममता के जादू पर मोदी मैजिक भारी पड़ता दिख रहा है। 

पश्चिम बंगाल में सभी 42 लोकसभा सीटों के रुझान आ गए हैं। अभी तक के रुझान में बीजेपी का प्रदर्शन यहां काफी बेहतर दिखने को मिल रहा है। बीजेपी यहां 17 सीटों पर बढ़त बनाई हुई है। वहीं तृणमूल कांग्रेस 24 और कांग्रेस 1 सीट पर आगे चल रही है। 

बता दें कि पूरे देश में पश्चिम बंगाल एकमात्र ऐसा राज्य रहा जहां चुनाव के दौरान काफी हिंसा हुए। कोलकाता में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के कार्यक्रम के दौरान टीमएसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच जमकर हिंसक झड़प हुई थी। 

इतना ही नहीं पूरे चुनाव के दौरान ममता बनर्जी और पीएम मोदी के बीच काफी जुबानी जंग हुए थे। वहीं ममता बनर्जी ने दावा किया था कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी का खाता तक नहीं खुलेगा। 

अभीतक पश्चिम बंगाल से बीजेपी के पक्ष में जो रुझान मिल रहे उससे साफ जाहिर है कि यहां ममता के जादू पर मोदी मैजिक ज्यादा भारी पड़ रहा है। रुझान में बीजेपी जिन 17 सीटों पर आगे चल रही है यदि इसपर जीत दर्ज कर लेती है तो यह ममता बनर्जी के लिए बड़ा झटका होगा। 

Find Us on Facebook

Trending News