अरे मुझे जितनी गाली देनी है दे दो, लेकिन बिहार की जनता पर गुस्सा मत उतारिए - पीएम मोदी

अरे मुझे जितनी गाली देनी है दे दो, लेकिन बिहार की जनता पर गुस्सा मत उतारिए - पीएम मोदी

पटना... बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से पूर्व प्रचार के आखिरी दिन पीएम मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पहले चरण के मतदान में बिहार के लोगों ने जो उत्साह दिखाया है उससे साफ संकेत है कि नेतृत्व में एनडीए सरकार बनाने जा रही है। वहीं विरोधियों पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम मोदी को जितनी गाली देनी है दो, लेकिन बिहार के लोगों पर अपना गुस्सा मत उतारिए। 

पीएम मोदी ने कहा कि विरोधी इतने बौखला गए हैं कि मोदी को भी गाली देने से बाज नहीं आ रहे हैं। जिनको गाली देनी है दे दीजिए, लेकिन बिहार के लोगों पर गुस्सा मत उतारिए। बिहार के लोगोें की भावनाओं को ये लोग नहीं समझ सकते हैं। वो लोग अपने परिवार के लिए जी रहे हैं। उन्हें बिहार के लोगों से कोई लेना-देना नहीं है। जिनकी नजर बिहार के पैसे पर हो उनको गरीबों का दुख नहीं दिखेगा। उन्हें युवाओं के सपनों से कोई लेना-देना नहीं है। दशकों तक बिहार के गरीबों ने विकास का इंतजार किया है। 

वहीं एनडीए का नेतृत्व में बिहार के गरीब के जीवन के मुश्किलों को कम कर रहा है। अब देश के गरीबों को विकास मिलने लगा है। 

पीएम मोदी ने एक वीडियो का जिक्र करते हुए कहा कि एक वीडियो में एक बुजुर्ग महिला से पूछा कि मोदी को वोट क्यों दोगी तो उसने एक सांस में जवबा दिया। बुजुर्ग महिला ने कहा कि बिना रुके एक ही सांस में कहा कि मोदी हमरा के नल देलन, मोदी हमरा के बिजली देलन, मोदी हमरा के कोटा देलन, राश्न देलन, मोदी हमरा के पैसिंल दे, मोदी हमरा के गैस देलन उनका के न वोट दे, तो हम का तोहरा के देब। 

मोदी ने कहा कि आज बिहार की बेटियां और यहां के लोग एनडीए के विरोधियों से ये ही कह रहे हैं कि एनडीए के वोट न देब त तोहरा के देब। 


Find Us on Facebook

Trending News