बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में अपराधियों का मनोबल बढ़ा, पिस्तौल दिखा फ्रेंचाइजी के कर्मी से लूटा 20 लाख, कारोबारियों में हड़कंप...

बिहार में अपराधियों का मनोबल बढ़ा, पिस्तौल दिखा फ्रेंचाइजी के कर्मी से लूटा 20 लाख, कारोबारियों में हड़कंप...

PATNA: बिहार में अपराधिक घटनाएं चरम पर है। पुलिस एक मामले का खुलासा नहीं करती कि अपराधी नई घटना को अंजाम दे दे रहे हैं। पुलिस की अपराधियों पर नकेल कसने की तमाम कोशिशें असफल हो रही है। वहीं बेगूसराय का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अपराधियों ने एक नई घटना को अंजाम दे दिया है। दरअसल, यह मामला सीवान का है। जहां अपराधियों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। 

जानकारी के अनुसार घटना जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र के तकीपुर-बगौछा के बीच बजरंग बली स्थान का है। बताया जा रहा कि बाइक पर सवार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। बेखौफ अपराधियों ने हथियार के बल पर कारोबारी से 20 लाख रुपये लूट लिए। अपराधियों ने पीड़ित को अपना शिकार बनाया और एटीएम में डालने वाले 20 लाख रुपये लूट लिए।  

वहीं घटना को लेकर दरौंदा थाना क्षेत्र के मरदनपुर निवासी शिव प्रसाद के पुत्र सुशील कुमार ने स्थानीय थाने में शिकायत की है। जानकारी के मुताबिक  सुशील कुमार डिश टीवी और सारण जिले के जनता बाजार स्थित इंडिया-वन एटीएम में रुपये डालने का काम करते हैं। वहीं देर शाम वह एटीएम में रुपया डालने जा रहे थे। इसी दौरान हथियार बंद अपराधियों ने पिस्तौल की नोक पर कैश लूट लिया। 

इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा है। वहीं मामले को लेकर महाराजगंज थाना के इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार ने बताया कि इंडिया वन के एटीएम में रुपये डालने के लिए फ्रेंचाइजी के कर्मी पहुंचे थे। लेकिन इसी बीच बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई है। लूट की इस बड़ी वारदात से कारोबारियों में खौफ का माहौल है। 

Suggested News