बेगूसराय में PNB बैंक में 12 लाख से अधिक की लूट, नकाबपोश अपराधियों ने गन पॉइंट पर दिया वारदात को अंजाम

बेगूसराय में PNB बैंक में 12 लाख से अधिक की लूट, नकाबपोश अपराधियों ने गन पॉइंट पर दिया वारदात को अंजाम

Desk. बेगूसराय में मंगलवार को पीएनबी बैंक में बड़ी लूट हुई है। मिली जानकारी के अनुसार जिले के तेघड़ा थाना क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों ने पंजाब नेशनल बैंक से 12 लाख से अधिक रुपये लूट लिये। इस दौरान बदमाशों ने शाखा में मौजूद ग्राहकों से भी लूटपाट की। बताया जा रहा है कि लुटेरे हैल्मेट पहने हुए थे और हथियार के साथ थे। वहीं घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गयी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

वहीं लूट की यह घटना बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है। लुटेरों ने सबसे पहले बैंक मैनेजर को गन पॉइंट पर बंधक बनाया। इसके बाद लूट की घटना को अंजाम दिया। लूट के क्रम में अपराधियों ने बैंक में मौजूद ग्राहकों को जमीन पर बैठा दिया। साथ ही उनके साथ हथियार के बल पर मारपीट भी की गई। लूट की घटना की सूचना के बाद तेघड़ा थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

वहीं इस लूट से बैंक में दहशत का माहौल बन गया है। पांच की संख्या में आये लुटेरे ने 12 लाख से अधिक रुपये लूट कर फरार हो गये। पुलिस सीसीटीवी कैमरे से अपराधियों की पहचान करने में जुट गयी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News