मोतिहारी में पीएम आवास योजना में रिश्वत लेने का वीडियो वायरल, अधिकारियों के नाम पर उपमुखिया पति ले रहे रिश्वत

मोतिहारी में पीएम आवास योजना में रिश्वत लेने का वीडियो वायरल, अधिकारियों के नाम पर उपमुखिया पति ले रहे रिश्वत

Motihari: पूर्वी चंपारण जिला में रिश्वत लेने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. रिश्वत लेने के वायरल वीडियो में पीएम आवास योजना में लाभ दिलाने के नाम पर उप मुखिया द्वारा खुलमखुला रिश्वत लिया जा रहा है. 

वायरल वीडियो तुरकौलिया प्रखंड के चरगाहा पंचायत का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में उप मुखिया पति आवास योजना की राशि का पहले सौदा करते सुने जा रहे है. उसके बाद 500 सौ के छह नोट गिन कर लेते नजर आ रहे. वही बाकी रुपया भुगतान के समय देने का भी लाभार्थी से तय करते हैं.

पूर्वी चंपारण जिला के तुरकौलिया में पीएम आवास योजना में रिश्वत लेने का खेल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पर लोग खूब ट्रॉल कर रहे हैं. लोग यह कहते नहीं थक रहे कि बिना जनप्रतिधि व पदाधिकारी के चढ़ावा के गरीबों को पीएम आवास का लाभ मिलना मुश्किल है.

सोशल मीडिया के अनुसार वायरल वीडियो तुरकौलिया प्रखंड के चरगाहा पंचायत के उप मुखिया का बताया जा रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद लाभुक ने बीडीओ को आवेदन देकर उप मुखिया पति पर कार्रवाई की मांग की है.अब देखना है कि वायरल वीडियो पर प्रशासन करवाई करती है या नहीं.

Find Us on Facebook

Trending News