मोतिहारी में डबल मर्डर के बाद भड़के लोग, SP की गाड़ी पर किया हमला

मोतिहारी में डबल मर्डर के बाद भड़के लोग, SP की गाड़ी पर किया हमला

मोतिहारी:  जिले के घोड़ासहन प्रखंड कार्यालय परिसर में अपराधियों ने दो लोगों की दिनदहाड़े गोली मार हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फायरिंग करते हुए आराम से फरार हो गये. जिसके बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और जमकर हंगामा कर रहे हैं. 

मिली जानकारी के अनुसार हत्या के बाद स्थानीय लोग पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं. लोगों की भीड़ बढ़ती जा रही है. लोगों के आक्रोश को देखते हुए   एसपी उपेंद्र शर्मा और सिकरहना डीएसपी आलोक कुमार सिंह मौके पर पहुंचे. जिसके बाद उन्हें भी लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा. आक्रोशित लोगों ने एसपी के गाड़ी पर हमला बोल दिया और उसे बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया. 

आक्रोशित लोगों की भीड़ उग्र होते जा रही है. काफी समझाने के बाद भी लोगों का आक्रोश कम होने का नाम नहीं ले रहा है. भीड़ के मिजाज को देखते हुए कई थानों की पुलिस को घोड़ासहन बुलाया गया है. पुलिस लोगों को समझाने के प्रयास में जुट गई है.   

बता दें कि घोड़ासहन में सोमवार को अपराधियों ने प्रखंड कार्यालय गेट के पास दो लोगों की दिनदहाड़े गोली मार हत्या कर दी. बाइक पर आये दो अपराधियों ने वारदात को अंजाम देने के बाद फायरिंग करते हुए आराम से फरार हो गये. मृतकों में राजवाड़ा के वार्ड सदस्य सियाराम महतो और कदमवा के शंभु प्रसाद यादव शामिल हैं.

Find Us on Facebook

Trending News