बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी पुलिस ने किसान से हथियार के बल पर लूटकांड का किया खुलासा, दो बदमाशों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

मोतिहारी पुलिस ने किसान से हथियार के बल पर लूटकांड का किया खुलासा, दो बदमाशों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस ने संग्रामपुर थाना क्षेत्र में हथियार के बल पर हुई किसान ओमप्रकाश ठाकुर से 90 हज़ार रूपये की लूट कांड का सफल उद्भेदन किया है। अरेराज डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस ने लूट की घटना में दो  शातिर अपराधियो को लोडेड देशी कट्टा 2 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियो पर मुजफ्फरपुर जिला सहित मोतिहारी में कई आपराधिक मामले दर्ज है। गिरफ्तार अपराधियो ने पुलिस के  समक्ष लूट कांड में अपनी संलिप्ता को स्वीकार करते हुए घटना में शामिल अपराधियो का खुलासा किया है। पुलिस ने संग्रामपुर के वरियरिया सरेह में कार्रवाई किया है।

गिरफ्तार अपराधियो की पहचान  केसरिया थाना भगवतिया के पवन सहनी व चांदपरसा के सोनू सहनी के रूप में किया गया। डीएसपी रंजन कुमार ने प्रेस को संबोधित करते हुए बताया कि एसपी कांतेश कुमार मिश्र के निर्देश पर आगामी लोकसभा चुनाव व होली पर्व को लेकर क्षेत्र में सघन गश्ती किया जा रहा था। सोमवार रात्रि गश्ती की गाड़ी देखकर बरियरिया सरेह में भागने लगे। 

पुलिस ने भाग रहे दोनों व्यक्ति को पकड़ा। पकड़े गए व्यक्ति के पास से एक लोडेड देशी कट्टा ,दो जिंदा गोली व एक मोबाइल जब्त किया। गिरफ्तार दोनों का सत्यापन विगत 6 फरवरी को बैंक से रुपया निकालकर घर जा रहे किसान से 90 हज़ार हुई लूट के सीसीटीवी फुटेज से किया गया। फुटेज में सत्यापन के बाद गिरफ्तार दोनों अपराधियो ने लूट में अपनी संलिप्ता स्वीकार करते हुए  घटना में शामिल और चार अपराधियो का खुलासा किया है। 

पुलिस गिरफ्तार अपराधियो के निशानदेही पर फरार अपराधियो के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है। गिरफ्तार पवन सहनी पर मोतीपुर व अहियापुर में आर्म्स एक्ट सहित मामला दर्ज है। वही सोनू सहनी पट केसरिया ,छतौनी व संग्रामपुर में लूट ,आर्म्स एक्ट सहित मामला दर्ज है। छापेमारी टीम में डीएसपी रंजन कुमार,सर्किल इंस्पेक्टर कृष्णा कुमार गुप्ता,संग्रामपुर थाना अध्यक्ष धीरज कुमार,डुमरिया घाट थाना अध्यक्ष ध्रुव कुमार ,केसरिया थाना अध्यक्ष उदय कुमार सहित शामिल थे। 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News